नेफोवा के दो सदस्यों ने पूरा किया लद्दाख मैराथन, दिया पौधारोपण और स्वच्छ वायु का संदेश 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : नेफोवा के दो सदस्यों ने पूरा किया लद्दाख मैराथन, दिया पौधारोपण और स्वच्छ वायु का संदेश 

नेफोवा के दो सदस्यों ने पूरा किया लद्दाख मैराथन, दिया पौधारोपण और स्वच्छ वायु का संदेश 

Tricity Today | प्रवीण वर्मा और शैलेश सिंह

Greater Noida West : नेफोवा के दो समर्पित सदस्यों साया जियोन सोसायटी के प्रवीण वर्मा और इको विलेज 1 के निवासी शैलेश सिंह ने लद्दाख मैराथन में भाग लेकर साहस और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया। उन्होंने इसे 2 घंटे 30 मिनट से कम समय में पूरी की। 

चुनौती भरा है इलाका
लद्दाख मैराथन कठिन इलाके और उच्च ऊंचाई वाली चुनौतियों के लिए प्रसिद्ध है। प्रवीण वर्मा और शैलेश सिंह जैसे एथलीटों ने पूरा कर ये प्रमाणित कर दिया कि अगर उद्देश्य सही हो तो हर असंभव सा लगने वाला कार्य संभव हो जाता है। दोनों धावकों ने ऊंचाई से उत्पन्न कठिनाइयों पर काबू पाया, खुद को नई जलवायु और निम्न ऑक्सीजन स्तर के अनुकूल बनाया। उनका समर्पण और फिट जोन में प्रशिक्षण के साथ कठिन अपरिष्टम प्रेरणादाई है। वर्मा और सिंह ने एक महत्वपूर्ण संदेश को ध्यान में रखते हुए लद्दाख मैराथन में भाग लिया। मैराथन के दौरान उन्होंने संदेश दिया कि "हम ऊंचाई पर सांस लेने की मुश्किल के बावजूद दौड़ रहे हैं, दिल्ली एनसीआर में सांस लेना आसान बना रहे, इसके लिए कृपया वातावरण स्वच्छ रखने और वृक्ष लगाने में अपना योगदान दें।"

नेफोवा ने की सराहना
नेफोवा प्रवीण वर्मा और  शैलेश सिंह के समर्पण और दृढ़ संकल्प की सराहना करता है। लद्दाख मैराथन में उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि पर हार्दिक बधाई देता है। स्वच्छ हवा के महत्व को बढ़ावा देने की उनकी प्रतिबद्धता ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पर्यावरणीय मुद्दों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए नेफोवा के चल रहे प्रयासों, यथा वृक्षारोपण, सफाई अभियान इत्यादि के साथ स्वच्छ वातावरण के प्रति प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.