नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में पदक जीतकर इन दो बहनों ने लहराया देवभूमि का परचम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गर्व की बात : नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में पदक जीतकर इन दो बहनों ने लहराया देवभूमि का परचम

नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में पदक जीतकर इन दो बहनों ने लहराया देवभूमि का परचम

Tricity Today | लावण्या कुकरेती और थिया कुकरेती

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक ईकोविलेज-2 (Supertech Eco Village-2) में रहने वाली दो बहनों ने उत्तराखंड के साथ-साथ गौतमबुद्ध नगर जिले का नाम रोशन किया है। लावण्या कुकरेती और थिया कुकरेती ने रोलर स्केटिंग में नेशनल लेवल पर मेडल जीता है। इस कामयाबी से पूरी सोसाइटी में खुशी की लहर है। 

नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2023-24
जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली दो बहनें लावण्या कुकरेती और थिया कुकरेती ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक ईको विलेज-2 में परिवार के साथ रहती हैं। लावण्या कुकरेती सातवीं और छोटी बहन थिया कुकरेती पहली कक्षा में हैं। दोनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट के जीडी गोयनका इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। दोनों बहनें कुछ सालों से रोलर स्केटिंग कर रही थीं। 

दोनों ने लहराया परचम
कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के बाद अब 11वें नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप (RGOI) 2023-24 में दोनों ने अपने-अपने वर्ग में चौथा स्थान हासिल किया और ब्रॉन्ज मेडल जीता। महाराष्ट्र के खोपोली में आयोजित लॉन्ग और शॉर्ट रोलर स्केटिंग नेशनल चैंपियनशिप में दोनों बहनों को अलग-अलग ब्रॉन्ज मेडल और सर्टिफिकेट मिला है। निवासियों का कहना है कि दोनों की इस उपलब्धि पर न सिर्फ माता-पिता, बल्कि ईकोविलेज-2 सोसाइटी और जीडी गोयनका स्कूल को गर्व है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.