सोसायटी की एओए मीटिंग में हंगामा और बवाल, लोगों को थाने ले गई पुलिस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसायटी की एओए मीटिंग में हंगामा और बवाल, लोगों को थाने ले गई पुलिस

सोसायटी की एओए मीटिंग में हंगामा और बवाल, लोगों को थाने ले गई पुलिस

Tricity Today | सोसायटी की एओए मीटिंग में हंगामा और बवाल

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाऊसिंग सोसायटी में हुई अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) की बैठक चर्चा का विषय बन गई है। इस मीटिंग के दौरान कई लोग आपस में उलझ गए। जमकर बवाल हुआ और पुलिस बुलानी पड़ गई। पुलिस कई लोगों को बिसरख कोतवाली लेकर गई। वहां सभी लोगों ने बैठकर समझौता कर लिया। पुलिस ने निवासियों और एओए को चेतावनी दी है कि अगर भविष्य में इस तरह की घटना हुई तो सबके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी। बैठक के दौरान हुए हंगामे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

क्या है मामला
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक्जोटिका ड्रीमविले सोसाइटी के कांफ्रेंस रूम में एओए मेंबर्स और निवासियों के बीच एक मीटिंग हुई। इस दौरान निवासियों को बिल्डर के साथ होने वाले मेमोरेंडम ऑफ ट्रांसफर पर चर्चा करनी थी। दरअसल, एओए और बिल्डर के बीच सोसायटी की हैंडओवर प्रक्रिया चल रही है। निवासियों का कहना है कि एओए से वित्तीय लेनदेन से जुड़े कागजात के बारे में जानना चाहा। जिस पर वह उत्तेजित हो गए। एओए के सदस्यों और निवासियों के बीच काफी तीखी नोंकझोंक हुईं और मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

मामला पुलिस तक पहुंच गया
निवासियों का आरोप है कि मीटिंग के दौरान एओए के सेक्रेटरी ने बिल्डर से हो रहे एमओटी की शर्तों और दस्तावेजों को सार्वजनिक करने से इंकार कर दिया। एमओटी की कॉपी निवासियों के साथ साझा करने की बात की तो इंकार कर दिया। जिसके बाद मामला ज्यादा बिगड़ गया। महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। निवासियों ने डायल-112 पर शिकायत की। पुलिस सोसायटी में गई और कई लोगों को बिसरख कोतवाली लाया गया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में तीन लोगों ने माफी मांगी और भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं करने की बात कही है। एसएचओ ने बताया कि लिखित में इन लोगों के बीच समझौता हुआ है। अब किसी ने शांति व्यवस्था बिगाड़ी या किसी तरह दूसरों को परेशान किया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आम निवासी इस घटना से बहुत खफा
दूसरी तरफ सोसायटी के आम निवासियों ने इस घटना पर बहुत ज्यादा रोष व्यक्त किया है। लोगों का कहना है कि एओए का अड़ियल रवैया है। पारदर्शिता नहीं है। अगर एओए को चुना गया है तो उनकी जवाबदेही है। लोगों का कहना है कि मीटिंग के दौरान हंगामा करने वाले और महिला से बदतमीजी करने वालों की वीडियो वायरल हो रही है। इस गुंडागर्दी पर लोगों ने चिंता जाहिर की है। लोगों का कहना है कि सोसायटी में भय का माहोल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.