स्टेलर जीवन सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : स्टेलर जीवन सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

स्टेलर जीवन सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

Tricity Today | स्टेलर जीवन सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

काउंसिल फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्डराइट्स और स्टेलर जीवन फैसिलिटी टीम की मदद से वैक्सीन कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें सैकड़ों लोगों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। यह वैक्सीनेशन कैंप शारदा मेडिकल कालेज के द्वारा लगाया गया है।

काउंसिल फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्डराइट्स के प्रमुख विपिन द्विवेदी ने बताया कि इस कैम्प का आयोजन सोसायटी में करने का मुख्य कारण सीनियर सिटीजन और ऐसी महिलाओं के लिए किया गया है। जिनके पास छोटे बच्चे होने के कारण ये लोग वैक्सीन सेंटर या अस्पताल तक जाने असमर्थ थे। साथ मे यह भी एक उद्देश्य यह भी था कि हम लोग जो वैक्सीन का पेमेंट करके वैक्सीन लगवाने में सछम है। उनको अपना फ्री वैक्सीन ऐसे लोगो के लिए छोड़ना देना चाहिए। जो लोग इसका पेमेंट नही कर सकते। इससे उन लोगों को आसानी से वैक्सीन मिल जायेगा और इस मुहिम से सरकार को भी सहूलियत होगी। इस कैम्प में  90 वर्ष की उम्र तक महिलाओं ने वैक्सीन करवाया।

इसके आयोजन में विशेष भूमिका काउंसिल फ़ॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्डराइट्स NGO के प्रमुख कुमार अभिषेक की रही है। जिन्होंने इस कैम्प का आयोजन करने के लिये प्रेरित किया है। आयोजन के दौरान दादरी विधायक तेजपाल नागर भी मौजूद रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.