हाईराइज सोसायटियों में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण, स्कूलों में बढ़ रहे मामलों ने बढ़ाई चिंता

Greater Noida West News : हाईराइज सोसायटियों में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण, स्कूलों में बढ़ रहे मामलों ने बढ़ाई चिंता

हाईराइज सोसायटियों में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण, स्कूलों में बढ़ रहे मामलों ने बढ़ाई चिंता

Tricity Today | निशुल्क टीकाकरण

Greater Noida : दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते कोविड संक्रमण और चौथी लहर के मद्देनजर शनिवार को पहल वेलफेयर फाउंडेशन ने बिसरख सीएचसी के सहयोग से गौड़ सिटी के 14वें एवेन्यू में निशुल्क टीका कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें सोसाइटी के 130 लोगों ने कोविड टीका लगवाया। 5 साल तक के बच्चों को भी साधारण टीकाकरण की निशुल्क व्यवस्था की गई थी। 

कोरोना की चौथी लहर
पहल वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष डी.के. सिंह ने कहा कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। स्कूलों में बच्चों के संक्रमण पाए जाने के बाद स्कूल बंद कर दिए जा रहे हैं, इसलिए कोरोना से बचाव के लिए सोसाइटी में टीका कैंप लगाया गया। जिससे यहां के निवासी कोरोना की चौथी लहर से बच सकें। सुरक्षा की दृष्टि से ग्रेटर-नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसायटियों में निवासियों के लिए भारी संख्या में निशुल्क वैक्सीनेशन अभियान लगातार चलाया जा रहा है।

जरूरतमंद लोगों को निशुल्क वैक्सीनेशन
उन्होंने बताया कि 14th एवेन्यू सोसाइटी के वैक्सीनेशन मेगा कैंप में निवासियों के घरों में काम करने वाली सहायिकाओं, सफाई कर्मचारियों, सोसाइटी में गाड़ी साफ करने वाले कर्मचारियों और अन्य सभी जरूरतमंद लोगों को निशुल्क वैक्सीनेशन लगवाई जा रहा है। इस कार्यक्रम में डी.के. सिंह, एच.एन.गोयल, डी.एस.पुंडीर, अंकुर वेश, प्रशांत अवस्थी, हिमांशु सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.