ग्रामीणों ने जाना शहर वासियों का हाल, कहा- नहीं हुआ समाधान तो प्राधिरकरण के खिलाफ आंदोलन करेंगे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ग्रामीणों ने जाना शहर वासियों का हाल, कहा- नहीं हुआ समाधान तो प्राधिरकरण के खिलाफ आंदोलन करेंगे

ग्रामीणों ने जाना शहर वासियों का हाल, कहा- नहीं हुआ समाधान तो प्राधिरकरण के खिलाफ आंदोलन करेंगे

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रामीणों ने जाना शहर वासियों का हाल, कहा- नहीं हुआ समाधान तो प्राधिरकरण के खिलाफ आंदोलन करेंगे Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-दो में मूलभूत समस्याओं के समाधान को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने एक बैठक की। जिसमें सेक्टर की समस्याओं के समाधान को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर आंदोलन करने के संबंध में रणनीति बनाई गई। संगठन ने सेक्टर की समस्याओं के समाधान न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने बैठक की
संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर दो को 2009 में आवंटित किया गया था। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने वर्ष 2015 में सेक्टर में लोगों को पजेशन देना शुरू किया। जिसके बाद तेजी से लोगों ने अपने सपनों का घर बनाना प्रारंभ किया, लेकिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की घोर लापरवाही की वजह से सेक्टर में मूलभूत समस्याओं के अंबार लगे हुए हैं।

शहर वासियों में भारी रोष
चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सेक्टर में चारदीवारी एवं गेट नहीं होने की वजह से आए दिन लूट, चोरी और छिनेती की घटनाएं हो रही हैं। सेक्टर में पानी की पाइप लाइन में प्रयोग किए गए पाइप घटिया किस्म के हैं आए दिन पाइप लाइन फट जाती हैं। जिसकी वजह से लोगों को पानी तक नहीं मिल पा रहा है। सेक्टर की ग्रीन बेल्ट एवं पार्कों में पिछले वर्ष लाखों पौधे प्राधिकरण ने लगाए थे. लेकिन पानी एवं रखरखाव नहीं होने की वजह से पेड़ सूख चुके हैं। बिजली, पानी, सड़क, स्ट्रीट लाइट आदि की समस्याओं के संबंध में सेक्टर के लोगों ने कई बार शिकायत की, लेकिन समाधान नहीं हुआ। जिस कारण सेक्टर के लोगों में भारी रोष है। जल्द ही प्राधिकरण के दफ्तर पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.