बिल्डर ने ला रेसिडेंसिया को बनाया 2010 की दिल्ली, निवासी टैंकर से पानी ढोने को मजबूर, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिल्डर ने ला रेसिडेंसिया को बनाया 2010 की दिल्ली, निवासी टैंकर से पानी ढोने को मजबूर, जानिए पूरा मामला

बिल्डर ने ला रेसिडेंसिया को बनाया 2010 की दिल्ली, निवासी टैंकर से पानी ढोने को मजबूर, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | निवासी टैंकर से पानी ढोने को मजबूर

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला रेसिडेंसिया हाउसिंग सोसाइटी में एक बड़ी दिक्कत आ गई है। दरअसल, लोगों के फ्लैट्स में पानी की सप्लाई बंद हो गयी है। जिसकी वजह से लोगों को पानी के टैंकर से पानी ढोना पड़ रहा है। रविवार को सोसाइटी के अंडरटैंक में पानी भर गया है। जिसकी वजह से सभी पानी की मोटर खराब हो गई और पानी ऊपर ओवरटैंक तक नहीं पहुंच पाया।

ऑटोमेटिक मशीन नहीं लगने से हुई दिक्कतें
 निवासी सुमिल जलोटा ने बताया कि सोसाइटी के अंडरटैंक में पानी भर गया है। दरअसल, बिल्डर ने अंडरटैंक में पानी की मोटर बंद करवाने के लिए एक कर्मचारी नियुक्ति किया हुआ है। वैसे तो शहर की अधिकता सोसाइटी में यह ऑटोमेटिक होता है। जिसमें पानी की टंकी भर जाने के बाद ऑटोमेटिक मोटर बंद हो जाती है, इस ऑटोमेटिक मशीन को लगाने के लिए केवल 25 से 30 हजार रुपए का खर्चा आता है। इसको बचाने के लालच में बिल्डर ने एक कर्मचारी को इस मोटर बंद करने में लगाया है।

Image

नीचे से पानी ला रहे निवासी
उन्होंने बताया कि बिल्डर की तरफ से ऑटोमेटिक मशीन नहीं लगाई गई, बल्कि एक अन्य कर्मचारी को नियुक्त किया है। जो रविवार की सुबह पानी की टंकी भर जाने के बाद मोटर बंद करना भूल गया। जिसके चलते पूरे अंडरटैंक में पानी भर गया। अंडरटैंक में पानी भर जाने के बाद सारी मोटर और मशीन पानी मे डूब गई और पानी टावर के ऊपर लगे पानी की टंकी यानी कि ओवरटैंक में नहीं पहुंच पाया। जिसकी वजह से रविवार की दोपहर तक सभी फ्लैट्स में पानी की सप्लाई बंद हो गई है।

दादरी विधायक ने पहुंचाई मदद
इस समय सोसाइटी में मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की तरफ से 3 पानी के टैंकर बुलाए गए हैं। वहीं, दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने भी प्राधिकरण के माध्यम से 3 पानी के टैंकर ला रेसिडेंसिया सोसाइटी में भिजवाए। अब सोसाइटी के निवासी नीचे से पानी बाल्टियों में भरकर ऊपर अपने फ्लैट में ले जा रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.