दीवारों से झरना और पार्किंग हुई तालाब में तब्दील, ऐश्वर्यम हाउसिंग सोसायटी के निवासी दहशत में जीने को मजबूर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दीवारों से झरना और पार्किंग हुई तालाब में तब्दील, ऐश्वर्यम हाउसिंग सोसायटी के निवासी दहशत में जीने को मजबूर

दीवारों से झरना और पार्किंग हुई तालाब में तब्दील, ऐश्वर्यम हाउसिंग सोसायटी के निवासी दहशत में जीने को मजबूर

Tricity Today | ऐश्वर्यम हाउसिंग सोसायटी का हाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐश्वर्यम हाउसिंग सोसायटी के निवासी इस समय काफी दहशत में जी रहे हैं। इस सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि उनकी सोसाइटी का हाल ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ही नहीं बल्कि पूरे शहर की सबसे बदहाल सोसाइटियों में से एक है। रोजाना लोगों का डर बढ़ता जा रहा है। कहीं पर छत टूट कर गिर रही है तो कहीं पर दिवारों में से पानी निकल रहा है। 

बिल्डर को 100 से भी ज्यादा मेल किए
सोसाइटी के निवासी दीपक गुप्ता का कहना है कि ऐश्वर्यम हाउसिंग सोसायटी में 5 टावर है। पूरी सोसाइटी में करीब 350 परिवार रहते है। पिछले करीब एक सालों से सोसाइटी के सैकड़ों निवासी बिल्डर को 100 से भी ज्यादा मेल कर चुके है। काफी बार ऑनलाइन कॉलिंग भी हुई है। इसके अलावा काफी बार कॉल करके भी बिल्डर से निवासी परेशानियों को बताते है लेकिन बिल्डर के कान पर जूं तक नहीं चलती है।

छत की हिस्सा टूटकर नीचे गिरा
उन्होनें बताया कि बीते 21 अगस्त को सोसाइटी में एक छत की हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया। अगर कोई वहां पर खड़ा होता तो उसकी जान जा सकती है। इस बारे में सोसाइटी का रखरखाव करने वाले लोगों को बताया गया लेकिन किसी को कोई र्फक नहीं पड़ा।

दीवारों से झरना और पार्किंग बने तालाब
दीपक गुप्ता का कहना है कि सोसायटी के बेसमेंट में जलभराव रहता है। लोगों को बेसमेंट पार्किंग में गाड़ी खड़ी और लेने के लिए जाने पर पानी के बीच से गुरजना पड़ता है। इसके अलावा दीवारों में से पानी निकलता है। दीवारों में सीलन आ गई है। बेसमेंट में पिलर से पानी निकलता है। यह समस्या काफी समय से है, जिसकी शिकायत काफी बार की गई और वीडियो को भी शेयर किया गया लेकिन किसी को कोई असर नहीं पड़ता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.