आग ताप रही महिला झुलसी, इलाज के दौरान दिल्ली में तोड़ा दम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक हादसा : आग ताप रही महिला झुलसी, इलाज के दौरान दिल्ली में तोड़ा दम

आग ताप रही महिला झुलसी, इलाज के दौरान दिल्ली में तोड़ा दम

Google Image | Symbolic

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बीती रात को आग ताप रही एक महिला अग्नि में झुलस गई। उसको इलाज के लिए दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर सोमवार की सुबह महिला की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। यह हादसा उस समय हुआ, जब महिला ठंड से बचने के लिए अपने घर में आग में हाथ ताप रही थी।

कैसे और कब हुआ हादसा
थाना बिसरख के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रोजा याकूबपुर गांव में रहने वाली 34 वर्षीय महिला कुंती शर्मा पत्नी श्रीकांत शर्मा ठण्ड से बचने के लिए बीती रात को अपने घर पर आग जलाकर ताप रही थी। इसी बीच आग ने उनके एक कपड़े को पकड़ लिया। इस घटना में कुंती शर्मा बुरी तरीके से झुलस गई। 

सोमवार की सुबह अस्पताल में ली अंतिम सांस
पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में उनके परिजनों ने उन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर इलाज के दौरान सोमवार की सुबह कुंती शर्मा की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.