ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाई, पंखे से लटकी मिली लाश

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाई, पंखे से लटकी मिली लाश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाई, पंखे से लटकी मिली लाश

Tricity Today | BIG BREAKING

Greater Noida West : बिसरख थाना क्षेत्र में एक 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस सभी पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

कब लगाई फांसी
बिसरख थाना प्रभारी अरविन्द कुमार ने बताया कि निराला एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला 22 वर्षीय युवक 4 साथियों के साथ रहता था। युवक ने बीती रात को अपने कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा।

नशे का आदी था युवक
उन्होंने बताया कि यह युवक निराला एस्टेट के एक मार्ट में दुकान पर काम करता था। रुआती जांच में पता चला है कि युवक का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके अलावा युवक नशे का आदी भी था। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस के द्वारा युवक के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। यह युवक पिछले 2 सालों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रह रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.