नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत, चौकी इंचार्ज से लेकर एसीपी तक पर गंभीर आरोप

BIG BREAKING : नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत, चौकी इंचार्ज से लेकर एसीपी तक पर गंभीर आरोप

नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत, चौकी इंचार्ज से लेकर एसीपी तक पर गंभीर आरोप

Tricity Today | नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए लेकर आई थी, लेकिन पूछताछ के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया है। चौकी इंचार्ज से लेकर ऊपर तक अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कैसे हुई मौत
इस बड़ी घटना के बाद पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई है। इस बड़ी घटना के बाद एसीपी हेमंत उपाध्याय ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि एक लड़की के गायब होने के बाद युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई।

डीसीपी से लेकर चौकी इंचार्ज तक के हाथ-पांव फूले
इस मामले में सेंट्रल नोएडा डीसीपी सुनीति को कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। एडिशनल डीसीपी ह्रदेश का कहना है कि वह इस समय बहुत बिजी हैं, इसलिए बात नहीं कर सकते। एसीपी हेमंत उपाध्याय को काफी बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने भी कॉल रिसीव नहीं किया। बिसरख थाना प्रभारी को कॉल किया गया, लेकिन उनका जवाब ठीक प्रकार से नहीं आया। चौकी इंचार्ज अरविंद को कॉल किया गया। उनका कहना है, "मैं इस समय किसी से बात नहीं कर सकता।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.