10 नकाबपोश बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में की तोड़फोड़, मालिक पर किया जानलेवा हमला

Greater Noida : 10 नकाबपोश बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में की तोड़फोड़, मालिक पर किया जानलेवा हमला

10 नकाबपोश बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में की तोड़फोड़, मालिक पर किया जानलेवा हमला

Tricity Today | 10 नकाबपोश बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में की तोड़फोड़

Greater Noida News : दादरी थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक मेडिकल स्टोर पर तोड़फोड़ करते हुए मालिक के साथ मारपीट की। इस पूरी घटना का वीडियो मेडिकल स्टोर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पीड़ित परिवार इस घटना के बाद बुरी तरीके से डरा हुआ है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से मदद की मांग की है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर दादरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस 3 टीमों का गठन करके आरोपियों की तलाश कर रही है। 

रविवार रात की वारदात
पिंकुश गोयल का कहना है कि हरकरन दास गोयल के नाम से उनका मेडिकल स्टोर दादरी कस्बे में है। पिंकुश ने बताया कि 19 नवंबर 2023 (रविवार) रात करीब 8:30 बजे 10-12 नकाबपोश बदमाश उनकी दुकान पर आए। बदमाशों ने उनकी दुकान पर धावा बोल दिया। पीड़ित का कहना है कि इस घटना में उनके पिता और उनके चाचा को चोट लगी है। घटना के वक्त दोनों व्यक्ति दुकान पर मौजूद थे। नकाबपोश बदमाशों ने उनके पिता के ऊपर पत्थर फेंका और दुकान का काउंटर तोड़ दिया।

वारदात का मुख्य कारण पता नहीं
पिंकुश ने आगे बताया कि इस घटना के बाद उनका पूरा परिवार डरा हुआ है। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। उनको शक है कि आरोपी दोबारा से उनके परिवार के ऊपर हमला कर सकते हैं। आरोपियों ने हमला करते वक्त गाली-गलौज की थी, लेकिन मुख्य कारण अभी तक नहीं पता चल पाया।

पुलिस का बयान
इस मामले में दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया है। इसका एक वीडियो पीड़ित परिवार ने पुलिस को मुहैया करवाया है। जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। सुजीत उपाध्याय का कहना है कि बहुत जल्द दादरी कोतवाली पुलिस इस मामले का खुलासा कर लेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.