आईपीएस और आईएएस समेत देश के 100 दिग्गज अफसर खेलेंगे गोल्फ, जीतने वाली टीम को मिलेगा यह इनाम

ग्रेटर नोएडा : आईपीएस और आईएएस समेत देश के 100 दिग्गज अफसर खेलेंगे गोल्फ, जीतने वाली टीम को मिलेगा यह इनाम

आईपीएस और आईएएस समेत देश के 100 दिग्गज अफसर खेलेंगे गोल्फ, जीतने वाली टीम को मिलेगा यह इनाम

Tricity Today | File Photo

आईपीएस और आईएएस समेत देश के 100 दिग्गज अफसर खेलेंगे गोल्फ, जीतने वाली टीम को मिलेगा यह इनाम Greater Noida : शहर में स्थित जेपी गोल्फ कोर्स (Jaypee Golf Course) में एक नेशनल गोल्फ चैंपियनशिप (National Golf Championship) का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें देश के 100 दिग्गज आईपीएस और आईएएस अधिकारी समेत काफी अफसर मौजूद होंगे। यह गोल्फ चैंपियनशिप का आयोजन गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया (Golf Federation of India) के द्वारा करवाया जा रहा है। यह गोल्फ चैंपियनशिप ग्रेटर नोएडा में स्थित जेपी गोल्फ कोर्स में होगी।

पूरे देश के अफसर खेलेंगे गोल्फ
गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष आर्यवीर ने बताया कि भारतीय संविधान दिवस के मौके पर इस गोल्फ चैंपियनशिप का आयोजन हो रहा है। जिसमें कश्मीर, तमिलनाडु, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश और मुंबई समेत काफी जिलों के अफसर खेलेंगे। इस यह मैच केवल आईपीएस, आईएएस, आईआरएस, आईएफएस और सेंट्रल सर्विसेस के अफसरों के लिए है।

फग्गन सिंह और दुष्यंत चौटाला होंगे मुख्य अतिथि
आर्यवीर ने बताया कि इस गोल्फ चैंपियनशिप का आयोजन 26 नवंबर की सुबह 7:30 बजे किया जाएगा। यह मैच दोपहर 2 बजे तक चलेगी। इसमें जो भी आईपीएस या आईएएस अधिकारी खेलने आएगा। वह सबसे पहले पौधे लगाएगा और उसके बाद ही गोल्फ खेलेगा। इस टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रुप में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला मौजूद होंगे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.