आवारा कुत्तों ने बकरियों पर किया हमला, 12 की मौत

Greater Noida News : आवारा कुत्तों ने बकरियों पर किया हमला, 12 की मौत

आवारा कुत्तों ने बकरियों पर किया हमला, 12 की मौत

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : आवारा कुत्तों का आतंक केवल हाउसिंग सोसाइटी या शहर में नहीं, बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी काफी ज्यादा हो गया है। ग्रेटर नोएडा में एक किसान ने बकरी पालन करने के लिए फॉर्म बनाया हुआ है। वहां पर कुछ आवारा कुत्तों का झुंड आ गया। कुत्तों ने बकरियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 15 बकरियां बुरी तरीके से जख्मी हो गई। सभी को इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान 12 बकरियों की मौत हो गई है। 

क्या है पूरा मामला
यह मामला इस समय ग्रेटर नोएडा के दनकौर में चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक दनकौर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले किसान त्रिलोकी बकरियों का पालन पोषण करते हैं। उन्होंने अपने खाली प्लॉट में बकरी के लिए फॉर्म बनाया हुआ है। त्रिलोकी अपने परिवार के साथ कस्बे में बाईपास के पास रहते हैं। 

12 बकरियों की मौत
जानकारी के मुताबिक शनिवार को बकरियां प्लॉट में घास चर रही थी। इस दौरान आवारा कुत्तों का झुंड आ गया और बकरियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 15 बकरियां जख्मी हो गई। जिनमें से 12 बकरियों की मौत हो गई है। इस घटना में दनकौर थाना पुलिस का कहना है कि नगर पंचायत को पत्र भेजा जा रहा है। कुत्तों को पकड़कर शेल्टर होम भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.