गौतमबुद्ध नगर में आज आए 126 नए मामले, एक्टिव मरीजों की संख्या 689 पहुंची

COVID-19 BREAKING : गौतमबुद्ध नगर में आज आए 126 नए मामले, एक्टिव मरीजों की संख्या 689 पहुंची

गौतमबुद्ध नगर में आज आए 126 नए मामले, एक्टिव मरीजों की संख्या 689 पहुंची

Tricity Today | आज कोरोना के आए 126 नए मामले

  • जिले में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण
  • मंगलवार को आए 126 नए केस
  • एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 680 के पार
  • स्वास्थ्य अफसरों का दावा, "सब कुछ सामान्य
Noida News : गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार को कोरोना वायरस के 126 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ अब जिले में टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 689 तक पहुंच गई है। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान 100 मरीज ठीक होकर वापस अपने घर लौटे हैं। जनपद में कोरोना वायरस की चौथी लहर की आहत काफी तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों से जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

अब तक जिले में 99,951 लोग हुए संक्रमित
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान जनपद में हजारों लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें से कुल 126 नए लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। किसी के साथ अब जनपद में टोटल कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 689 तक पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि अगर पूरे जनपद में अभी तक आए मामलों की बात करें तो अभी तक जिले में 99,951 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 

जिले में किसी भी मरीज की हालत नाजुक नहीं
सीएमओ ने बताया कि जनपद में सभी कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में किया जा रहा है। जिले में किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज की हालत नाजुक नहीं है। उन्होंने बताया कि जनपद में जितने भी कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले है। सभी का इलाज स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में किया जा रहा है। जिले में किसी भी कोविड-19 से संक्रमित मरीज की हालत नाजुक नहीं है। सभी लोगों की सामान्य स्थिति बनी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.