जिले के 13 छात्र-शिक्षक और अभिभावक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संवाद करेंगे, ऐसे किया गया चयन

गौतमबुद्ध नगर : जिले के 13 छात्र-शिक्षक और अभिभावक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संवाद करेंगे, ऐसे किया गया चयन

जिले के 13 छात्र-शिक्षक और अभिभावक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संवाद करेंगे, ऐसे किया गया चयन

Google Photo | PM Narender Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परीक्षाएं करीब आने पर छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से चर्चा करते हैं। इस बार नरेंद्र मोदी का ‘विद्यार्थियों से परीक्षा पर चर्चा’ के चौथे संस्करण में गौतमबुद्ध नगर के 12 स्कूलों से 13 बच्चों, शिक्षकों और अभिभावकों को उनसे संवाद का मौका मिलेगा। इन सभी के नाम जारी कर दिए गए हैं। ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर एनसीईआरटी ने इन सभी का चयन किया है। इन सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा का अवसर मिलेगा।

जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह और नोडल अधिकारी शिखा सिंह ने बताया कि जनपद से आए आवेदन के हिसाब से एनसीईआरटी पैटर्न पर ऑनलाइन टेस्ट कराया गया था। इसमें पहली बार शिक्षक और अभिभावकों का भी चयन किया गया है। परीक्षा पर चर्चा में भाऊराव देवरस सरस्वती विद्या मंदिर से हर्ष राज, बिलाबोंग इंटरनेशनल स्कूल ईबी, केंद्रीय विद्यालय नोएडा से साहिल और कॉल हुबर स्कूल से जतिन लोधी, नेहा पाल का चयन हुआ है।

साथ ही केंद्रीय विद्यालय सूरजपुर से रिंकी भाटी, केंद्रीय विद्यालय स्कूल नोएडा से पलक पांडेय, नीलगिरी हिल्स स्कूल कनिष्क शर्मा, पटेल इंटर कॉलेज से पवन शर्मा, राजकीय हाईस्कूल छिजारसी से राजेश, केवी एनटीपीसी दादरी से आदित्य प्रताप, रमा देवी इंटरनेशनल स्कूल से अर्पित सिंह और शेफाली पब्लिक स्कूल से भागवत तिवारी का चयन किया गया है। ये सभी चर्चा में शामिल होंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.