उधारी लेने आए माचिस व्यापारी से 15 हजार रुपए लूटे, विरोध करने पर की मारपीट

ग्रेटर नोएडा : उधारी लेने आए माचिस व्यापारी से 15 हजार रुपए लूटे, विरोध करने पर की मारपीट

उधारी लेने आए माचिस व्यापारी से 15 हजार रुपए लूटे, विरोध करने पर की मारपीट

Google Image | माचिस व्यापारी

उधारी लेने आए माचिस व्यापारी से 15 हजार रुपए लूटे, विरोध करने पर की मारपीट Greater Noida News : कनारसी गांव के नजदीक एक माचिस व्यापारी से बाइक सवार 3 हथियारबंद बदमाशों ने 15 हजार रुपए लूट लिए। बदमाश पीड़ित के साथ मारपीट कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

माल की उधारी लेने आया था व्यापारी
बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी गवर्नर सोलंकी माचिस व्यापारी है। उसने बताया कि वह दनकौर और बिलासपुर आदि कस्बों में माचिस और ड्राई फ्रूट आदि की सप्लाई करता है। रविवार की शाम वह कस्बे में दुकानदारों से माल की उधारी लेने के लिए आया था। कस्बे से करीब 15 हजार रुपये उधारी के मिले थे। 

कनपटी पर तमंचा रख कर लूटा बैग 
देर शाम वह रूपयों को बैग में रखकर बाइक से वापस घर लौट रहा था। तभी रास्ते में कनारसी गांव के नजदीक  बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया और कनपटी से तमंचा सटाकर बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए। 

पुलिस ने जांच शुरू की 
पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की। लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.