स्कूल में खेलते समय 15 साल का बच्चा हुआ बेहोश, डॉक्टरों ने कहा- हार्टअटैक से हुई मौत

गौतमबुद्ध नगर से आज की सबसे दर्दनाक खबर : स्कूल में खेलते समय 15 साल का बच्चा हुआ बेहोश, डॉक्टरों ने कहा- हार्टअटैक से हुई मौत

स्कूल में खेलते समय 15 साल का बच्चा हुआ बेहोश, डॉक्टरों ने कहा- हार्टअटैक से हुई मौत

Google image | symbolic photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में खेलते समय 15 साल के बच्चे को हार्टअटैक आ गया। इस घटना में बच्चे की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के द्वारा इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

जलपुरा प्राइमरी स्कूल का मामला
मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल का रोहित जलपुरा गांव में अपने परिवार के साथ रहता था। वह जलपुरा गांव के ही एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर स्कूल में खेलते समय आठवीं क्लास का छात्र रोहित अचानक गिर गया। प्राइमरी स्कूल के टीचर मौके पर पहुंचे और बच्चे को अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि इसकी मौत हो चुकी है। डॉक्टरों ने बताया कि रोहित की मौत हार्टअटैक आने से हुई है।

लोगों में बना चर्चा का विषय
इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है। वहीं दूसरी ओर चर्चा का विषय भी बना हुआ है। लोगों में चर्चा है कि आखिरकार कैसे 15 साल के बच्चे को हार्टअटैक आ गया और इस घटना में उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर इस घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे का परिवार मूलरूप से कहीं और का रहने वाला था, जो जलपुरा में काफी समय से रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.