बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे इस सेक्टर के 1,500 परिवार, अथॉरिटी मैनेजर पर पानी बेचने का आरोप

ग्रेटर नोएडा : बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे इस सेक्टर के 1,500 परिवार, अथॉरिटी मैनेजर पर पानी बेचने का आरोप

बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे इस सेक्टर के 1,500 परिवार, अथॉरिटी मैनेजर पर पानी बेचने का आरोप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : सर्दी का मौसम है। दिसंबर के महीनें में ग्रेटर नोएडा के आवासीय सेक्टर पी थ्री में रहने वाले 1,500 से अधिक परिवार बूद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। इस सेक्टर में पिछले एक महीने से पीने के पानी की समस्या और अधिक बढ़ गई है। परेशान होकर सेक्टर की आरडब्ल्यूए ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के जल विभाग से शिकायत की है। सेक्टर के निवासी सीनियर मैनेजर (जल) चेतराम से मिले हैं।

सेक्टर का पानी सोसायटी को देने का आरोप
आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आदित्य भाटी ने बताया कि जब सर्दी के मौसम में पीने के पानी का यह हाल है तो आने वाले गर्मी के मौसम में क्या हाल रहेगा? आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आदित्य भाटी का कहना है, "सेक्टर में पानी मात्र आधा घंटा ही आता है। उसका प्रेशर एक दम बिल्कुल कम होता है। पहली मंजिल तक नहीं चढ़ पा रहा है। सेक्टर के हिस्से का सप्लाई का पानी किसी प्राइवेट सोसायटी को दिया जा रहा है। सोसायटी से अथॉरिटी के अधिकारी मोटा पैसा लेते हैं। जिस वजह से सेक्टर के लोगों को पीने के लिए पानी खरीदना पड़ रहा है।"

चेतराम सिंह ने निवासियों की बात नहीं सुनी
आदित्य भाटी ने कहा, "सेक्टर पी थ्री में रहने वाले 1,500 से अधिक परिवार हर रोज पानी के लिए तरस रहे हैं। सीनियर मैनेजर चेतराम को कई बार अवगत कराया गया लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। चेतराम सिंह अपने आप को सीईओ रितु महेश्वरी का बेहद करीबी बताकर हड़का देते हैं। वह कहता है कि नोएडा में तैनाती के दौरान सीईओ मैडम का व्हाट्सएप नंबर वही चलाता था।" सेक्टर के लोगों ने कहा है कि यदि पीने के पानी की समस्या का समाधान जल्द नहीं किया गया तो लोग सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आदित्य भाटी ने पानी की समस्या से परेशान होकर जल विभाग के मैनेजर को मांग पत्र सौंपा है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.