बार एसोसिएशन चुनाव के पहले दिन 16 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, पढ़ें पूरा कार्यक्रम और प्रत्याशियों के नाम

गौतमबुद्ध नगर : बार एसोसिएशन चुनाव के पहले दिन 16 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, पढ़ें पूरा कार्यक्रम और प्रत्याशियों के नाम

बार एसोसिएशन चुनाव के पहले दिन 16 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, पढ़ें पूरा कार्यक्रम और प्रत्याशियों के नाम

Tricity Today | बार एसोसिएशन चुनाव के उम्मीदवारों ने किया नामांकन

Gautam Buddh Nagar : गौतमबुद्ध नगर दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है। विभिन्न पदों के लिए 17 दिसंबर तक नामांकन किया जा सकेगा। उसी दिन शाम को प्रत्याशियों की फाइनल सूची जारी की जाएगी। आज नामांकन के पहले दिन 8 अलग-अलग पदों के लिए 16 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया। मतदान 23 दिसंबर को होगा।

एल्डर्स कमेटी जनपद दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन चुनाव पारदर्शी ढंग से संपन्न कराएगी। इस वार्षिक चुनाव के नामांकन के आज पहले दिन विभिन्न पदों के निर्वाचन के लिए उम्मीदवारों ने अपने आवेदन एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन संतराम भाटी और सदस्य मुकेश कर्दम, देवी शरण शर्मा,  अवधेश शर्मा, भोपाल नागर, राकेश गौतम, विनीत यादव, नरेंद्र राणा, मुकेश शिशौदिया और एडवोकेट दिलशाद के समक्ष दाखिल किए। इस मौके पर बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर के अध्यक्ष मनोज भाटी बोड़ाकी, सचिव ऋषि टाइगर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एसपी सिंह उपस्थित रहे।

अध्यक्ष मनोज भाटी बोडाकी ने बताया कि नामांकन की प्रक्रिया 17 दिसंबर तक चलेगी। उसी दिन शाम को प्रत्याशियों की फाइनल लिस्ट सार्वजनिक की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार 17 दिसंबर तक नामांकन वापस ले सकेंगे। इसके बाद 23 दिसंबर को चुनाव संपन्न कराए जाएंगे। इसके लिए सारी तैयारी की जा चुकी है।

आज जिन पदों के लिए नामांकन हुए, 
उसमें अध्यक्ष पद के लिए - 
-
एडवोकेट चंद्र प्रकाश 
-एडवोकेट सुशील भाटी 
-एडवोकेट रेशराम चौधरी

वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए -
-
डॉ राकेश सिंह 
-मोनिका कश्यप
-मनोज तेवतिया 
-अशोक कुमार

कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए - 
-
शुभ्रा श्रीवास्तव

सचिव पद के लिए –
-
नीरज सिंह तोमर और 
-राकेश शर्मा

महासचिव पद के लिए –
-
कुंती वर्मा और 
-रिंकी गौतम

-कोषाध्यक्ष पद के लिए विपिन कुमार भाटी

सांस्कृतिक सचिव पद के लिए –
-
गरिमा शाक्य और
-संगीता सिंह

सह सचिव पुस्तकालय पद के लिए दीपक त्यागी ने पर्चा दाखिल किया है।

अध्यक्ष मनोज भाटी ने बताया कि ज्यादातर पदों के लिए नामांकन आज हो चुके हैं। शुक्रवार को सिर्फ एक-दो पदों पर ही नामांकन की प्रक्रिया होनी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.