सादुल्लापुर में 17 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त, कब्जा करने वालों को सीईओ सुरेंद्र सिंह ने दी चेतावनी

Greater Noida BREAKING : सादुल्लापुर में 17 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त, कब्जा करने वालों को सीईओ सुरेंद्र सिंह ने दी चेतावनी

सादुल्लापुर में 17 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त, कब्जा करने वालों को सीईओ सुरेंद्र सिंह ने दी चेतावनी

Tricity Today | सादुल्लापुर में जमीन हुई कब्जामुक्त

सादुल्लापुर में 17 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त, कब्जा करने वालों को सीईओ सुरेंद्र सिंह ने दी चेतावनी
  • - जमीन की कीमत 17 करोड़ रुपये होने का आकलन 
  • - अधिसूचित जमीन पर काटी जा रही थी अवैध कॉलोनी
     
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर में करीब 9,000 वर्ग मीटर जमीन पर अतिक्रमण को प्राधिकरण ने शनिवार को ध्वस्त कर दिया। इसकी कीमत करीब 17 करोड़ रुपये आंकी गई है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ और मेरठ मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह ने प्राधिकरण एरिया में अधिसूचित या अधिग्रहित जमीन पर अवैध कब्जे को अभियान चलाकर तत्काल हटाने के सख्त निर्देश दिए हैं। सीईओ के निर्देश पर प्राधिकरण की टीम लगातार अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई रही है। 

9000 वर्ग मीटर जमीन कब्जामुक्त हुए
सादुल्लापुर के खसरा नंबर-189, 218, 219 और 220 की करीब 9000 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है।  कालोनाइजर इस पर अवैध कालोनी काट रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर शनिवार को महाप्रबंधक प्रोजेक्ट एके अरोड़ा, उप महाप्रबंधक  केआर वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह, एसडीएम आलोक गुप्ता व तहसीलदार जितेंद्र गौतम समेत कई प्राधिकरण कर्मी पुलिस व पीएसी के साथ मौके पर  पहुंचे और करीब डेढ़ घंटे तक बुल्डोजर चलाकर अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। प्राधिकरण ने 9000 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करा लिया। इसकी कुल कीमत करीब 17 करोड़ रुपये होने का आकलन है। 

जमीन कब्जाने वालों को बड़ी चेतावनी
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम केआर वर्मा ने मौके पर ही अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों को चेतावनी दी कि अगर दोबारा  जमीन कब्जाने का प्रयास किया तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। प्राधिकरण के ओएसडी सचिन कुमार सिंह ने कहा है कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति निर्माण करने का अधिकार नहीं है। अवैध रूप से जमीन कब्जाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.