नोएडा एयरपोर्ट के पास खुलेंगी मदर डेयरी की 17 दुकानें, इन सेक्टरों को मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

खुशखबरी : नोएडा एयरपोर्ट के पास खुलेंगी मदर डेयरी की 17 दुकानें, इन सेक्टरों को मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

नोएडा एयरपोर्ट के पास खुलेंगी मदर डेयरी की 17 दुकानें, इन सेक्टरों को मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास सेक्टर-18 और सेक्टर-20 में रहने वाले लोगों के लिए खास खबर है। यमुना विकास प्राधिकरण की तरफ से सेक्टर-18 और सेक्टर-20 में 17 मदर डेयरी की दुकानों को लेकर मंजूरी मिल गई है। इसको लेकर 100 मीटर के प्लॉट आवंटित किए जाएंगे। प्रयास किया जा रहा है कि सेक्टर-18 और सेक्टर-20 में रहने वाले लोगों को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। इसलिए फैसला लिया गया है कि दोनों सेक्टरों में मदर डेयरी की 17 दुकानें खुलेगी। अगर आपको दूध, दही या अन्य कोई भी सामान लेने के लिए जाना है तो ज्यादा दूर चलना नहीं पड़ेगा। 

एयरपोर्ट के पास बन रहे औद्योगिक पार्क और कंपनियां 
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम काफी तेजी के साथ चल रहा है। इसी साल के अंत तक जेवर में बना रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान उड़ाना शुरू हो जाएगी। हवाई जहाज उड़ने से पहले आसपास सेक्टर विकसित किए जाएंगे। जहां पर औद्योगिक पार्क, कंपनियां और लोगों के रहने के लिए आवास भी होंगे। अब इन लोगों को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े, इसको लेकर फैसला लिया गया है कि सेक्टर-18 और सेक्टर-20 में मदर डेयरी की 17 दुकानें होगी।

16 कियोस्क के लिए जमीन आवंटित होगी
इसके अलावा सेक्टर-18 और सेक्टर-20 में 16 कियोस्क के लिए जमीन आवंटित की जाएगी। इसको लेकर भी फाइनल कर लिया गया है। आज के समय में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बड़ी-बड़ी कंपनियां आ रही है। शायद ही कोई ऐसी कंपनी बची होगी, जो नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास जमीन खरीदना ना चाहती हो। 

बड़ी-बड़ी कंपनियां यमुना प्राधिकरण से मांग रही जमीन
देश-विदेश के बड़े-बड़े ब्रांड यमुना विकास प्राधिकरण में लाइन लगाकर जमीन मांग रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद भी आसानी से जमीन नहीं मिल रही है। ड्रॉ के माध्यम से जमीन का आवंटित किया जाता है। आपको बता दें कि नोएडा एयरपोर्ट परियोजना का शिलान्यास होने के बाद अभी तक हजारों करोड़ रुपये का निवेश यमुना सिटी में आ चुका है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.