इलेक्शन के लिए 19 उम्मीदवार मैदान में उतरे, 4 वकीलों ने अध्यक्ष पद के लिए ठोकी दावेदारी

गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन चुनाव : इलेक्शन के लिए 19 उम्मीदवार मैदान में उतरे, 4 वकीलों ने अध्यक्ष पद के लिए ठोकी दावेदारी

इलेक्शन के लिए 19 उम्मीदवार मैदान में उतरे, 4 वकीलों ने अध्यक्ष पद के लिए ठोकी दावेदारी

Google Image | district court gautam budh nagar

Greater Noida : जनपद दिवानी एवं फौजदारी बार असोसिएशन पद के लिए होने वाले चुनाव में 19 प्रत्याशी मैदान में है। एल्डर्स कमेटी के सदस्य प्रमोद कुमार वर्मा ने बताया कि सोमवार को चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने अलग-अलग पद के लिए नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए 4 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। जिनमें अध्यक्ष पद के लिए उमेश भाटी, भवंर सिंह भाटी, सूर्य प्रताप सिंह और कालूराम चौधरी हैं।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए ब्रिजेश कुमार शास्त्री, नरेंद्र कुमार और डॉ.राकेश कुमार सिंह ने नामांकन किया है। कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए महेंद्री उर्फ मुस्कान और कुमारी निरोज बाला मैदान में हैं। सचिव पद के लिए अजीत सिंह नागर, रजत शर्मा और नीरज तवंर मैदान में हैं।

सहसचिव प्रशासन पद के लिए प्रवीण कुमार राठौर और आशीष शर्मा है। कोषाध्यक्ष पद के लिए कविता नागर और मोहन मावी ने नामांकन किया है। सांस्कृतिक सचिव पद के लिए गरिमा शाक्य और हेमा व सह-सचिव पुस्कालय पद के लिए नीलम वर्मा ने नामांकन किया है। उन्होने बताया कि अब नामांकन पत्रों की जांच होगी और 22 दिसंबर को चुनाव होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.