एक करोड़ की कोकीन के साथ 2 तस्कर दबोचे, एनसीआर के स्टूडेंट्स को करते थे सप्लाई

ग्रेटर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी : एक करोड़ की कोकीन के साथ 2 तस्कर दबोचे, एनसीआर के स्टूडेंट्स को करते थे सप्लाई

एक करोड़ की कोकीन के साथ 2 तस्कर दबोचे, एनसीआर के स्टूडेंट्स को करते थे सप्लाई

Tricity Today | आरोपी राकेश और बिंटू

एक करोड़ की कोकीन के साथ 2 तस्कर दबोचे, एनसीआर के स्टूडेंट्स को करते थे सप्लाई Greater Noida News : वाहनों की जांच के दौरान ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। वाहनों की जांच के दौरान ग्रेटर नोएडा के दादरी में स्थित जीटी रोड पर एक वाहन में करीब एक करोड़ की कोकीन पुलिस ने बरामद की है। कोकीन के साथ 2 तस्कर भी पुलिस ने दबोचे हैं। यह दोनों काफी समय से दिल्ली, नोएडा और पूरे एनसीआर में युवाओं को कोकीन की सप्लाई कर रहे थे। यह ग्रेटर नोएडा पुलिस की एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

बदायूं के रहने वाले है दोनों आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस छपरौला गांव के पास जीटी रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने एक वाहन से करीब एक करोड़ रुपए की कोकीन बरामद की। पुलिस ने बताया कि बदायूं के रहने वाले राकेश और बिंटू को गिरफ्तार किया है। यह दोनों आरोपी एनसीआर के स्टूडेंट्स को नशीला पदार्थ बेचते थे।

 225 ग्राम कोकीन मिला 
जांच में पता चला है कि यह दोनों मूल रूप से बदायूं के रहने वाले है। काफी समय से नोएडा-एनसीआर के युवाओं और स्टूडेंट्स को यह कोकीन की सप्लाई किया करते है। पुलिस ने इनके कब्जे से 225 ग्राम कोकीन बरामद किया है। जिसकी आज के समय में बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपए है। इसके अलावा पुलिस ने इनके कब्जे से 93 हजार रुपए और एक बाइक बरामद की है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश कर रही है। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.