बार एसोसिएशन चुनाव में 20 उम्मीदवार दिखाएंगे दम, अध्यक्ष के लिए तीन नामांकन हुए, जानें अन्य पदों का हाल

गौतमबुद्ध नगर : बार एसोसिएशन चुनाव में 20 उम्मीदवार दिखाएंगे दम, अध्यक्ष के लिए तीन नामांकन हुए, जानें अन्य पदों का हाल

बार एसोसिएशन चुनाव में 20 उम्मीदवार दिखाएंगे दम, अध्यक्ष के लिए तीन नामांकन हुए, जानें अन्य पदों का हाल

Tricity Today | बार एसोसिएशन चुनाव

बार एसोसिएशन चुनाव में 20 उम्मीदवार दिखाएंगे दम, अध्यक्ष के लिए तीन नामांकन हुए, जानें अन्य पदों का हाल Gautam Buddh Nagar : गौतमबुद्ध नगर दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के चुनाव के नामांकन के दूसरे और अंतिम दिन आज 3 पदों के लिए कुल 4 पर्चे दाखिल हुए। इसके साथ ही नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई है। तय कार्यक्रम के मुताबिक 23 दिसंबर को इन सभी पदों के लिए चुनाव संपन्न कराए जाएंगे। 

एल्डर्स कमेटी पारदर्शी और निष्पक्ष चुनाव कराने की जिम्मेदारी संभालेगी। इन चुनाव में कुल 8 पदों के लिए 20 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया है। आज नामांकन में कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए रिंकी गौतम, सचिव पद के लिए सुनील कुमार नागर और अनिल शर्मा तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए राजेश सिंह लोहिया ने पर्चा दाखिल किया है।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज भाटी बोड़ाकी ने बताया, आज 2:30 बजे नामांकन करने का समय समाप्त हो गया है। 2 दिन में 8 पदों के लिए कुल 20 प्रत्याशियों ने आवेदन पत्र दाखिल किए हैं। 

इसमें -
अध्यक्ष पद के लिए तीन
वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर चार
कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर दो
सचिव पद पर चार
महासचिव पद पर दो
कोषाध्यक्ष पद पर दो
सांस्कृतिक सचिव के लिए दो तथा 
सह सचिव पुस्तकालय के लिए एक नामांकन आया है।

इन सभी पदों के लिए 23 दिसंबर को चुनाव संपन्न कराए जाएंगे। उसके बाद विजेता की घोषणा की जाएगी।
इससे पहले गुरुवार, 16 दिसंबर को नामांकन के पहले दिन कुल 8 पदों के लिए 16 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया था। नामांकन प्रक्रिया सुबह 10: 30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक चली। अध्यक्ष ने बताया कि चुनाव की तैयारियां पूरी कर ली गई है। तय तिथि पर पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से मतदान कराया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.