शहर में बनेंगे 22 नए शॉपिंग कंपलेक्स और फाइव स्टार होटल, प्राधिकरण को होगा 1200 करोड़ का फायदा

पढ़िए ग्रेटर नोएडा की खास खबर : शहर में बनेंगे 22 नए शॉपिंग कंपलेक्स और फाइव स्टार होटल, प्राधिकरण को होगा 1200 करोड़ का फायदा

शहर में बनेंगे 22 नए शॉपिंग कंपलेक्स और फाइव स्टार होटल, प्राधिकरण को होगा 1200 करोड़ का फायदा

Tricity Today | Greater Noida

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने एक ऐसा फैसला लिया है। जो न केवल ग्रेटर नोएडा शहर बल्कि पूरे एनसीआर वालों के लिए फायदेमंद साबित होगा। ग्रेटर नोएडा शहर में 22 नए शॉपिंग कंपलेक्स और फाइव स्टार होटल बनाए जाएंगे। इनका भूखंड 2300 वर्ग मीटर से लेकर 12 हजार वर्ग मीटर तक होगा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का आवंटन नीलामी के जारी करेगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इन 22 नए शॉपिंग कांप्लेक्स और फाइव स्टार होटल के आवंटन के बाद ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को करीब 1200 करोड़ रुपए के अधिक का फायदा होगा।

8 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन
ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों इस स्कीम की योजना निकली है। जिसमें 22 कमर्शियल प्लॉट शामिल है। इस प्लॉट में आवंटन करने की अंतिम तिथि 8 दिसंबर 2023 है। उसके बाद नीलामी के जरिए इनका आवंटन किया जाएगा। हालांकि, प्राधिकरण की तरफ से नीलामी की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। 

एनसीआर के हजारों लोग रोजाना घूमने आएंगे
बताया जा रहा है कि कुछ दिनों में ही ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के द्वारा नीलामी की तारीख घोषित कर दी जाएगी। इसको लेकर पूरी तैयारी की जा रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी का कहना है कि पूरे शहर में अब काफी स्थानों पर फाइव स्टार होटल और नए शॉपिंग कंपलेक्स बनाए जाएंगे। ऐसा होने के बाद ग्रेटर नोएडा में केवल यही के लोग नहीं बल्कि एनसीआर के काफी इलाकों के हजारों लोग रोजाना आएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.