मर्सिडीज गाड़ी में मिला ढाई लाख कैश, अभी तक एक करोड़ से ज्यादा की नगदी बरामद

GREATER NOIDA BREAKING : मर्सिडीज गाड़ी में मिला ढाई लाख कैश, अभी तक एक करोड़ से ज्यादा की नगदी बरामद

मर्सिडीज गाड़ी में मिला ढाई लाख कैश, अभी तक एक करोड़ से ज्यादा की नगदी बरामद

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चेकिंग के दौरान अभी तक कई गाड़ियों में एक करोड़ से भी ज्यादा का कैश बरामद हुआ चुका है। बीती देर रात को भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में जांच के दौरान एक मर्सिडीज़ गाड़ी में ढाई लाख रुपए बरामद हुआ है। जब पुलिस ने गाड़ी चालक से ढाई लाख रुपए के बारे में पूछताछ की तो गाड़ी चालक कुछ भी नहीं बता पाया, जिसके बाद पुलिस ने ढाई लाख रुपए के कैश को सीज कर दिया है। 

मर्सिडीज़ गाड़ी में ढाई लाख रुपए बरामद
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बीती देर रात को बिसरख थाना पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस टीम और एसटीसी टीम ने तिगरी बोर्डर पर नीले रंग की मर्सिडीज़ गाड़ी में ढाई लाख रुपए बरामद हुआ है। गाड़ी में सवार अमनदीप सिंह से ढाई लाख रुपए के बारे में पूछताछ की तो गाड़ी चालक कुछ भी नहीं बता पाया, जिसके बाद पुलिस ने ढाई लाख रुपए के कैश को सीज कर दिया है। पुलिस अब गाड़ी मालिक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिला था 99.30 लाख कैश  
आपको बता दें कि इससे पहले भी नोएडा पुलिस को वाहनों की जांच के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में 99 लाख 30 हजार 500 रुपए का कैश बरामद हुआ था। इस गाड़ी को अखिलेश नामक एक व्यक्ति चला रहा था और उसके साथ अरुण नामक एक व्यक्ति था, पुलिस ने जब अखिलेश और अरुण से इन भारी रकम के बारे में पूछताछ की तो वह भी संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दे पाए थे, इसके बाद पुलिस ने गाड़ी और पैसे को अपने कब्जे में ले लिया था। वह मामला अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के पास पहुंच गया है। फॉर्च्यूनर गाड़ी एक महिला के नाम पर रजिस्टर है, लेकिन महिला ने भी गाड़ी को अपना बताने से इंकार कर दिया है। इसके अलावा एक किया गाड़ी में भी 4.99 लाख रुपए का कैश बरामद हुआ था। यह दोनों घटना नोएडा सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.