पंचायत चुनाव के मद्देनजर 26 दारोगा के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

ग्रेटर नोएडा : पंचायत चुनाव के मद्देनजर 26 दारोगा के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

पंचायत चुनाव के मद्देनजर 26 दारोगा के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Tricity Today | Alok Kumar Singh IPS, Commissioner of Police GB Nagar

Noida Police News: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट (Gautambuddh Nagar Police Commissionerate) ने बीती रात को ग्रेटर नोएडा के थानों में पिछले तीन सालों से जमे हुए दारोगा को हटाया है। दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आयोजन किया जाना है। जिसके लिए पुलिस कमिश्नरेट ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पुलिस आयुक्त के आदेश पर पिछले तीन सालों से एक थाने में जमे 26 दरोगा हको हटा दिया है। 

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह के कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के थाना बीटा-2, दादरी, जारचा, दनकौर, कासना, जेवर, रबूपुरा, नॉलेज पार्क और इकोटेक वन में तैनात 26 दारोगा के स्थानांतरण किए गए हैं। इन सभी पुलिसकर्मियों को नए तैनाती वाले थानों में तत्काल कार्यभार ग्रहण करने का आदेश दिया गया है। कुछ पुलिसकर्मियों को थानों की बजाए गुंडा कोर्ट, न्यायालय, सीसीटीएनएस, आईटी सेल, कोर्ट पैरोकार, सर्विलांस सेल और बतौर क्लर्क भी तैनाती दी गई है।

नोएडा में 9 और ग्रेटर नोएडा में 13 थाने
नोएडा में 9 थाने हैं। ग्रेटर नोएडा में शहर और देहात को मिलाकर कुल 13 थाने हैं। जिनमें थाना बीटा दो, नॉलेज पार्क, ग्रेटर नोएडा, ईकोटेक प्रथम, दादरी, जारचा, दनकौर, जेवर और रबूपुरा थाना शामिल हैं। इन थानों में तैनात दरोगा और सिपाहियों के एक दूसरे थाने में तबादले होने हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.