आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर हमला करने वाले 3 गिरफ्तार, 8 की तलाश जारी

ग्रेटर नोएडा : आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर हमला करने वाले 3 गिरफ्तार, 8 की तलाश जारी

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर हमला करने वाले 3 गिरफ्तार, 8 की तलाश जारी

Tricity Today | 3 आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida News : शहर के सेक्टर अल्फा-टू आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर हमला करने का मामला सामने आया है। लाठी डंडे से लैश हमलावरों ने फायरिंग भी कर दी। पीड़ित ने किसी तरह भागकर जान बचाई। चुनावी रंजिश में हमला करने का आरोप है। साथ ही कुछ दिन पहले सड़क के किनारे अवैध रूप से लगी ठेली को हटाने को लेकर भी विवाद हुआ था। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर बीटा-टू कोतवाली पुलिस ने एक नामजद समेत 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 8 लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
जांच में पता चला है कि आरोपियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर अल्फा-टू के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष जितेंद्र मावी की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक बीते 16 दिसंबर की रात करीब 9:25 बजे सेक्टर में ही रहने वाले अमित नागर मूल निवासी गांव इमलिया ने उनके मोबाइल पर कॉल कर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी। गाली गलौज का विरोध करते हुए जितेंद्र मावी मार्केट में पंहुचे तो अमित नागर और एक दर्जन अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। 

दहशत में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष का परिवार
हमलावरों के हाथ में लाठी डंडे और हथियार देखकर पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना से मार्केट में अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जानलेवा हमले के बाद से पीड़ित आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और उनके परिवार के लोग सहमे हुए हैं। आरोप है कि चुनावी रंजिश में हमला किया गया है। पीड़ित ने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने आरोपी अमित नागर समेत एक दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस का बयान 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नामजद आरोपी अमित नागर, उनके साथी सोनू और विनय वर्मा निवासी पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.