ईस्टन पेरिफेरल हाईवे पर 3 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा : ईस्टन पेरिफेरल हाईवे पर 3 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

ईस्टन पेरिफेरल हाईवे पर 3 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

Google Image | 3 गाड़ियां आपस में टकराई

Greater Noida : बुधवार की सुबह 5:00 बजे ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार 5:00 बजे हाईवे के किनारे एक खराब हालत में आईसर कैंटर खड़ा हुआ था।  पीछे से एक के बाद एक 3 कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे के दौरान एक कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। कैंटर चालक के अलावा अन्य काफी लोग भी घायल हुए हैं। सूचना मिलने के बाद दादरी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर सभी का इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है। पुलिस ने सभी क्षतिग्रस्त गाड़ियों को थाने में लाकर खड़ा कर दिया है।

कैसे हुआ हादसा
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह करीब 5:00 बजे एक आईसर कैंटर ईस्टन पेरिफेरल हाईवे के किनारे खड़ा हुआ था। आईसर कैंटर का टायर फट गया था, जिसकी वजह से वो हाईवे किनारे खड़ा था। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह इस आईसर कैंटर में पीछे से एक कैंटर ने टक्कर मार दी। उसके बाद एक और कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी। तीनों गड़िया आपस में टकरा गई। इस हादसे में 3 लोगों की गंभीर चोट आई है। 

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया
पंकज कुमार ने बताया कि इसकी सूचना डायल 112 और दादरी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी कहा लोगों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में एडमिट करवाया है। जहां पर तीनों का इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि तीनों की हालत खतरे से बाहर हैं।

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा
दादरी पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि कैंटर चालक को झपकी आ गई थी। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। हालांकि इस मामले में दादरी पुलिस जांच कर रही है। आपको बता दें कि हाईवे और एक्सप्रेसवे पर अधिकतर हादसे रात के समय नींद की झपकी आने से होते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.