ग्रेटर नोएडा जोन में 35 दारोगाओं के हुए तबादले, परी चौक समेत करीब दो दर्जन चौकी इंचार्ज बदले गए

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा जोन में 35 दारोगाओं के हुए तबादले, परी चौक समेत करीब दो दर्जन चौकी इंचार्ज बदले गए

ग्रेटर नोएडा जोन में 35 दारोगाओं के हुए तबादले, परी चौक समेत करीब दो दर्जन चौकी इंचार्ज बदले गए

Tricity Today | BIG BREAKING

ग्रेटर नोएडा जोन में 35 दारोगाओं के हुए तबादले, परी चौक समेत करीब दो दर्जन चौकी इंचार्ज बदले गए
  • - दो दर्जन चौकी इंचार्ज के हुए तबादले
  • - एसएसआई दनकौर फिरोज खान को कोतवाली नॉलेज पार्क किया गया स्थानांतरित
Greater Noida: पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा ज़ोन में 3 वर्ष से ऊपर की समय अवधि पूरा कर चुके 35 दारोगाओं का तबादला किया गया है। इनमें कई चौकी इंचार्ज भी शामिल हैं। डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन ने बताया कि इन सभी दारोगाओं को दूसरे सब डिवीज़न में स्थानांतरित किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर 3 वर्ष से अधिक का समय पूरा कर चुके सब-इंस्पेक्टरों का स्थानांतरण किया गया है। इसमें कोतवाली बीटा-2 के परी चौक चौकी इंचार्ज अखिलेश दीक्षित को कोतवाली नॉलेज पार्क, चौकी इंचार्ज अल्फा कमर्शियल बेल्ट अनु प्रताप सिंह को कोतवाली दादरी, चौकी इंचार्ज ऐच्छर शैलेंद्र सिंह तोमर को कोतवाली दनकौर, चौकी इंचार्ज बीटा-2 अनुज कुमार को कोतवाली कासना, चौकी इंचार्ज AWHO  कृष्णवीर कुंतल को कोतवाली जारचा स्थानांतरित किया गया है। 

इस तरह वीरेंद्र सिंह को कोतवाली बीटा-2 से कोतवाली  नॉलेज पार्क, रितेश कुमार को दादरी, कपिल देव को जारचा, अशोक कुमार को दादरी, नसीम अहमद को कोतवाली नॉलेज पार्क से कोतवाली जेवर, नरेंद्र कुमार शर्मा को रबूपुरा, महिला दारोगा रेखा चौधरी को कासना, देशपाल सिंह को कोतवाली दादरी से कोतवाली दनकौर, यशपाल शर्मा को जेवर, महिला दारोगा प्रीति चहल को रबूपुरा, जौहर सिंह को दनकौर, सत्यवीर सिंह को कासना, सुधाकर सिंह को दनकौर, रविंद्र गौतम को कोतवाली जारचा से कोतवाली जेवर, रामकिशोर को रबूपुरा, मैनपाल को कासना, अनिल कुमार को दनकौर, सुरेंद्र पाल सिंह को जेवर,  बृजेश पाल सिंह को कोतवाली कासना से कोतवाली दादरी, रविन्द्र सिंह को कोतवाली इकोटेक-1 से कोतवाली जारचा, विजय सिंह को कोतवाली जेवर से कोतवाली नॉलेज पार्क, सोनू बाबू को दादरी, राजवीर सिंह को जारचा, शरद यादव को नॉलेज पार्क, महिला दारोगा श्वेता को दादरी, देवेंद्र को जारचा, रवि कुमार को नॉलेज पार्क, अशोक कुमार नौहवार को कोतवाली रबूपुरा से कोतवाली दादरी और कोतवाली  जगत फार्म चौकी इंचार्ज राकेश बाबू को कोतवाली जेवर स्थानांतरित किया गया है। एसएसआई दनकौर फिरोज़ खान को कोतवाली नॉलेज पार्क में स्थानांतरित किया गया है।

बुधवार सुबह स्थानांतरण आदेश जारी करते हुए डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन अभिषेक ने सभी दारोगाओं को तत्काल प्रभाव से नई तैनाती को ज्वाइन करने के आदेश दिए हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.