गौतमबुद्ध नगर के 4 खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला, नरेंद्र श्रीवास्तव को दनकौर में मिली तैनाती

BREAKING: गौतमबुद्ध नगर के 4 खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला, नरेंद्र श्रीवास्तव को दनकौर में मिली तैनाती

गौतमबुद्ध नगर के 4 खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला, नरेंद्र श्रीवास्तव को दनकौर में मिली तैनाती

Tricity Today | 4 खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला

गौतमबुद्ध नगर के 4 खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला, नरेंद्र श्रीवास्तव को दनकौर में मिली तैनाती
  • दादरी में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी हेमेंद्र सिंह को जेवर में नई तैनाती दी गई है
  • नरेंद्र सिंह पंवार को खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय से जोड़ दिया गया है
  • यशपाल सिंह को खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय से हटाकर बिसरख में इसी पद पर तैनाती दी गई है
Gautam Buddh Nagar: गौतमबुद्ध नगर में जिला बेसिक शिक्षा विभाग के पांच अफसरों का तबादला हो गया है। उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने नए स्थान पर पद ग्रहण करने के लिए कहा गया है। विशेष सचिव शासन उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से जारी इस आदेश में कहा गया है कि गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (DM Suhas LY IAS) के अनुमोदन के पश्चात खंड शिक्षा अधिकारियों के तबादले का फैसला किया गया है। 



इसके तहत दादरी में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी हेमेंद्र सिंह को जेवर में नई तैनाती दी गई है। जेवर में तैनात सुनील दत्त मुद्गल को दादरी का नया खंड शिक्षा अधिकारी बनाया गया है। नरेंद्र सिंह पंवार को खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय से जोड़ दिया गया है । पहले वह इसी पद पर दनकौर में तैनात थे। यशपाल सिंह को खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय से हटाकर बिसरख में इसी पद पर तैनाती दी गई है। जबकि नरेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव को खंड शिक्षा अधिकारी दनकौर का पद दिया गया है। 

इसमें ऊपर के चार अफसर पहले से जनपद में तैनात हैं। जबकि दनकौर के खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव जनपद में नए हैं। सभी अफसरों पर उनके ब्लॉक में बेसिक शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी के तौर पर गौतमबुद्ध नगर पहले ही स्थापित हो चुका है। लेकिन बेसिक शिक्षा के स्तर में अभी आमूलचूल बदलाव की जरूरत है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.