नामी रेस्टोरेंट का खाना खाने से 4 दोस्त हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार

ग्रेटर नोएडा : नामी रेस्टोरेंट का खाना खाने से 4 दोस्त हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार

नामी रेस्टोरेंट का खाना खाने से 4 दोस्त हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : दनकौर कस्बे में स्थित एक रेस्टोरेंट का खाना खाने से 4 लोगों की तबीयत खराब हो गई। जिनका दनकौर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित लोगों का कहना है कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई है। पीड़ित लोगों ने रेस्टोरेंट संचालक की शिकायत फ़ूड विभाग के अफसरों से करने की बात कही है।

4 लोग खाना खाने गए
क्षेत्र के नवादा गांव निवासी त्रिलोक नागर ने बताया सोमवार को उनका साथी पुष्पेंद्र दनकौर कस्बे में स्थित एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट से खाना लेकर आए थे। जिसके साथ उन्होंने अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ यह खाना खाया। खाना खाने के बाद से ही चारों को उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। तबीयत खराब होने के चलते चारों का दनकौर एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ठीक होने के बाद करेंगे शिकायत 
डॉक्टर का कहना है कि चारों को फूड पॉइजनिंग की शिकायत है। जिनका उपचार किया जा रहा है। पीड़ित लोगों का कहना है कि वह रेस्टोरेंट संचालक की शिकायत फूड विभाग के अधिकारियों से भी करेंगे। उनका कहना है कि रेस्टोरेंट काफी नामचीन है। उसके बावजूद भी मिलावटी सामान से खाना बनाया जाता है। जिसकी वजह से अन्य लोगों की तबीयत भी खराब हो सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.