बारिश ने 4 परिवारों से छीना घर, आंखों के सामने टूटा मकान, कालूराम ने कहा- मदद करो सांसद और विधायक जी

Greater Noida BREAKING : बारिश ने 4 परिवारों से छीना घर, आंखों के सामने टूटा मकान, कालूराम ने कहा- मदद करो सांसद और विधायक जी

बारिश ने 4 परिवारों से छीना घर, आंखों के सामने टूटा मकान, कालूराम ने कहा- मदद करो सांसद और विधायक जी

Tricity Today | आंखों के सामने टूटा मकान

Greater Noida : दो दिन की बारिश ने ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में आफत मचा रखी है। ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में 4 मकान गिर गए हैं। जिसमें से धनसिया गांव में 3 मकान और अस्तौली गांव में एक मकान गिरने की सूचना मिली है। हालांकि मकान गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है। इसमें 4 परिवार बेघर हो गए हैं।

आंखों के सामने टूटा घर
अस्तौली गांव के निवासी कालू का कहना है कि वह बीती रात करीब 9:30 बजे अपने पूरे परिवार के साथ घर में सोए हुए थे। उसी दौरान तेज बारिश के कारण अचानक उनके घर की दीवार में दरार आने लगी। तभी वह अपने पूरे परिवार के साथ फटाफट बाहर निकले। घर से बाहर निकलते ही उनका पूरा घर टूटकर गिर गया। 

तेज बारिश ने छीना घर
कालूराम का कहना है कि इसमें कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन उनको बहुत बड़ा झटका लगा है। उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब है। कालूराम मजदूरी करके अपने पूरे परिवार का पालन पोषण करते हैं। उन्होंने बड़ी मुश्किल से अस्तौली में अपना मकान बनाया था, लेकिन तेज बारिश ने उसको भी छीन लिया है। ऐसे में कालूराम अब बेघर हो गए हैं। उन्होंने स्थानीय सांसद और विधायक से मदद की गुहार लगाई है।

धनसिया गांव में 3 परिवार हुए बेघर
अस्तौली गांव के अलावा धनसिया गांव में 3 मकान गिरे हैं। इस तरीके से एक रात में ग्रेटर नोएडा के 4 परिवार बेघर हो गए हैं। तेज बारिश के कारण हालत लगातार बेकार होती जा रही है। जहां एक तरफ बड़ी-बड़ी इमारतों की छत टूटने लगी है तो दूसरी ओर गांव के लोग भी परेशान हैं। तेज बारिश होने के कारण काफी गांवों के लोग अपने घर को लेकर चिंतित हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.