40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, बीवी बनी मौत की वजह

Greater Noida News : 40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, बीवी बनी मौत की वजह

40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, बीवी बनी मौत की वजह

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि व्यक्ति की बीवी उसको छोड़कर किसी दूसरे के साथ रह रही थी। 

क्या है पूरा मामला 
थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात को राजेंद्र निवासी बुलंदशहर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह दादरी कस्बे में किराए के मकान में रहता था। बीती रात को राजेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बीवी के कारण था परेशान
दादरी थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्ति की उम्र करीब 40 साल है और उसके एक बेटा भी है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की बीवी ने उसको छोड़ दिया है और किसी दूसरे के साथ रहती है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि इसी वजह से व्यक्ति मानसिक तनाव में चला गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में पीड़ित के परिवार द्वारा कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई लिखित शिकायत दी जाती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.