गाड़ियों के मेले का चौथा दिन, सिर्फ इन 4 गेट से होगी एंट्री, इतनी है टिकट की कीमत

Auto Expo 2023 : गाड़ियों के मेले का चौथा दिन, सिर्फ इन 4 गेट से होगी एंट्री, इतनी है टिकट की कीमत

गाड़ियों के मेले का चौथा दिन, सिर्फ इन 4 गेट से होगी एंट्री, इतनी है टिकट की कीमत

Tricity Today | गाड़ियों के मेले को देखने के लिए उमड़ी भीड़

Auto Expo 2023 : एशिया के सबसे बड़ी गाड़ियों के मेले का ऑटो एक्सपो में आज तीसरा दिन है। आज यानी कि शनिवार को एक्सपो मार्ट में एंट्री के लिए टिकट की कीमत 450 रुपए है। आम जनता के लिए शुक्रवार को ऑटो एक्सपो गेट खुल चुका था। पहले दिन ₹750 टिकट की कीमत थी, लेकिन अब दूसरे दिन शनिवार को टिकट की कीमत ₹450 रखी गई है। आप bookmyshow पर जाकर ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हो या फिर ऑटो एक्सपो के बाहर टिकट काउंटर पर भी टिकट खरीद सकते हो। एक्सपो मार्ट के बाहर गेट नंबर 2 और गेट नंबर 5 पर टिकट काउंटर लगे हुए हैं। ऑटो एक्सपो में एंट्री आम लोगों के लिए सुबह 11:00 बजे से खुल जाएगी और शाम 8:00 बजे तक ऑटो एक्सपो का लुफ्त उठा सकते हो, लेकिन शाम को 7:00 बजे के बाद एंट्री नहीं मिलेगी। 

इन 4 गेट से होगी एंट्री
इस बार ऑटो एक्सपो में गेट नंबर 1,2,3 और 5 से एंट्री हो रही है। आपको सबसे ज्यादा भीड़ गेट नंबर 2 और गेट नंबर 3 पर मिल रही है। बताया जा रहा है कि आज शनिवार को ऑटो एक्सपो में कल शुक्रवार से भी ज्यादा भीड़ होगी। इस बार ऑटो एक्सपो में कुल 82 गाड़ियों के ऊपर से पर्दा उठा है। 

मारुति सुजुकी और टाटा की गाड़ियां लोग को ज्यादा पसंद आई
रिपोर्ट के मुताबिक लोगों को मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स की गाड़ियां ज्यादा पसंद आ रही है। इसके अलावा किआ, हुंडई और एमजी ने भी अपनी गाड़ियां लॉन्च की हैं। जितने भी कंपनियों ने गाड़ियां लॉन्च की हैं, उनमें सबसे ज्यादा लोगों को मारुति सुजुकी की जिम्नी ज्यादा पसंद आ रही है। बताया जा रहा है कि जिम्नी कार की कीमत 12.95 लाख से 15.80 लाख रुपए के बीच में होगी।

सपना चौधरी, अक्षय कुमार और वरुण धवन के आने की उम्मीद
बताया जा रहा है कि आज शनिवार को ऑटो एक्सपो में बॉलीवुड स्टार्स भी आ सकते हैं। ऑटो एक्सपो के पहले दिन शाहरुख खान आए थे और उन्होंने हुंडई कंपनी की एक गाड़ी को लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि इस बार ऑटो एक्सपो में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली और मशहूर डांसर सपना चौधरी भी आ सकती हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और वरुण धवन की आने की भी जानकारी मिली है। पता चला है कि मारुति सुजुकी के हॉल में वरुण धवन रविवार को आएंगे। इसके अलावा टाटा के हॉल में अक्षय कुमार भी आ सकते हैं। शनिवार को ऑटो एक्सपो का चौथा दिन है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आज गाड़ियों के मेले को देखने वालों की संख्या लाख पर पहुंच सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.