वोट डालने को लेकर महिला समेत 5 लोगों के साथ मारपीट, पीड़ित परिवार ने दूसरे उम्मीदवार पर लगाए आरोप

जेवर विधानसभा चुनाव : वोट डालने को लेकर महिला समेत 5 लोगों के साथ मारपीट, पीड़ित परिवार ने दूसरे उम्मीदवार पर लगाए आरोप

वोट डालने को लेकर महिला समेत 5 लोगों के साथ मारपीट, पीड़ित परिवार ने दूसरे उम्मीदवार पर लगाए आरोप

Tricity Today | पीड़ित परिवार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत मकनपुर खादर गांव में वोट डालने को लेकर 2 पक्षों में मारपीट हो गई। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी उसको एक प्रत्याशी को वोट डालने के लिए कह रहा था, लेकिन जब उसका विरोध किया तो पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट की। इस मामले में एक महिला समेत 5 लोग घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मकनपुर खादर गांव का मामला
जेवर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले मकनपुर खादर गांव के निवासी देशराज काफी समय से ग्रेटर नोएडा के कासना गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। देशराज ने बताया कि वह गुरुवार को वोट डालने के लिए अपने परिवार के साथ मकनपुर खादर गांव में गए थे। उनके साथ घर की महिलाएं भी मौजूद थी।

इस बात पर हुआ विवाद
देशराज का आरोप है कि इस दौरान कुछ लोग उनके पास आए और एक उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहने लगे, लेकिन देशराज ने साफतौर पर कह दिया था कि वह विकास कार्यों पर वोट देंगे ना कि किसी के कहने पर वोट देंगे। पीड़ित का आरोप है कि जब वह वोट डालकर बूथ से वापस बाहर आए तो दूसरे पक्ष ने उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी पक्ष ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। 

पुलिस का बयान
इस मामले में दनकौर थाना प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह विवाद रुपए के लेन-देन के कारण हुआ है। हालांकि इस मामले में अभी गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। इस मारपीट में देशराज, उनका बेटा आकाश और उनकी पत्नी समेत 5 लोग घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.