Greater Noida : सिगरेट के गोदाम में डकैती डालने वाले 5 डकैत मुठभेड़ में गिरफ्तार, तीन को लगी गोली

सिगरेट के गोदाम में डकैती डालने वाले 5 डकैत मुठभेड़ में गिरफ्तार, तीन को लगी गोली

Tricity Today | सिगरेट के गोदाम में डकैती डालने वाले 5 डकैत मुठभेड़ में गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस की बीती रात को सिगरेट के गोदाम में डकैती डालने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही इनके साथ दो नाबालिक युवक भी मिले है। जिन्हें बाल संरक्षण अधिकारी द्वारा अपने संरक्षण में ले लिया गया है। पुलिस को इनके कब्जे से एक टाटा एस गाड़ी,14 लूटे गए सिगरेट के कार्टन, 3 तमंचे, एक चाकू और कारतूस बरामद हुए है।

डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने जिन बदमाशों को मुठभेड़ में घायल किया है। वो काफी शातिर किस्म के लुटेरे है। यह बदमाश 24 और 25 फरवरी की मध्य रात्रि में बीटा 2 थाना क्षेत्र में स्थित साइट-4 में एक सिगरेट के गोदाम में 25 लाख रूपये का माल लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस को इनके पास से लूटी गई टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी, 14 सिगरेट की कार्टन, 3 तमंचे, एक चाकू और कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि बदमाश की पहचान कपिल पुत्र नरेश, रोहित पुत्र शीलेन्द्र ठाकुर और रोहित पुत्र गंगाराम निवासी घोडी बछेडा के रूप में हुई है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि 24 फरवरी की रात को ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने साइड-4 में स्थित एक सिगरेट के गोदाम में डकैती डाली थी। बदमाशों ने गोदाम में रखा करीब 25 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए थी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने गोदाम में तैनात सुरक्षाकर्मी के गर्दन पर चाकू से वार किया था। बताया जा रहा है कि जब बदमाश सिगरेट के गोदाम में डकैती कर रहे थे तो सुरक्षाकर्मी ने देख लिया था। उसने विरोध करते हुए पुलिस को सूचना देने की कोशिश की थी, लेकिन बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी के गर्दन पर चाकू से वार कर दिया था।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.