सूरजपुर-दादरी रोड पर सरेआम खून के प्यासे बने 5 युवक, बाइक टकराने पर हुआ विवाद, Video

ग्रेटर नोएडा में रोडवेज की घटना : सूरजपुर-दादरी रोड पर सरेआम खून के प्यासे बने 5 युवक, बाइक टकराने पर हुआ विवाद, Video

सूरजपुर-दादरी रोड पर सरेआम खून के प्यासे बने 5 युवक, बाइक टकराने पर हुआ विवाद, Video

Tricity Today | मारपीट का वीडियो वायरल

Greater Noida News : रविवार को ग्रेटर नोएडा में रोडवेज की घटना हुई है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर दादरी रोड पर दो बाइक आपस में टकरा गई। जिसके बाद दोनों बाइक पर सवार लोगों के बीच सरेआम सड़क में हाथापाई हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पहले तू-भाषा और फिर रोडरेज
मिली जानकारी के मुताबिक सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दादरी रोड पर स्थित विजय मेडिकल स्टोर के सामने दो बाइक आपस में टकरा गई। जिसके बाद दोनों बाइक पर सवार युवकों के बीच पहले तू-भाषा से हुई और उसके बाद विवाद मारपीट में बदल गया।

आरोपियों की तलाश शुरू
इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि 5 युवक आपस में मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक युवक ने पत्थर फेंककर सिर फोड़ने का प्रयास किया है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद सूरजपुर कोतवाली ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रविवार शाम 5 बजे की घटना
सूरजपुर थाना प्रभारी का कहना है कि यह घटना रविवार शाम 5:00 बजे की है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर आरोपियों पहचान करना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि दुकानदारों और आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी भी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस का दावा है कि बहुत ही जल्द आरोपियों की पहचान की जाएगी और आगे एक्शन लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.