55 वर्षीय व्यक्ति से 18 साल की सुंदरी बोली- हैलो बेबी, वीडियो कॉल पर उतारे कपड़े, फिर शुरू हुआ बड़ा खेला

ग्रेटर नोएडा : 55 वर्षीय व्यक्ति से 18 साल की सुंदरी बोली- हैलो बेबी, वीडियो कॉल पर उतारे कपड़े, फिर शुरू हुआ बड़ा खेला

55 वर्षीय व्यक्ति से 18 साल की सुंदरी बोली- हैलो बेबी, वीडियो कॉल पर उतारे कपड़े, फिर शुरू हुआ बड़ा खेला

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : जिले में हनीट्रैप के बहाने लोगों को फंसाकर रुपये मांगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में एक अधेड़ व्यक्ति की एक युवती ने व्हाट्सऐप कॉलिंग के जरिए अश्लील वीडियो बना ली। इससे बाद में आरोपी द्वारा 22 हजार रुपये भी हड़प लिए गए। आरोपी द्वारा और रुपये की मांग से परेशान होकर पीड़ित ने मामले की शिकायत की है।

क्या है पूरा मामला
दनकौर क्षेत्र के एक गांव निवासी 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शिकायत करते हुए कहा है कि एक अज्ञात युवती ने उसको व्हाट्सऐप से वीडियो कॉलिंग की थी। आरोप है कि कॉलिंग के जरिए बातों में लगाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी द्वारा उसे पिछले कई दिन से परेशान किया जा रहा था। वीडियो के डिलीट करने के एवज में आरोपी द्वारा 22 हजार रुपये भी शुक्रवार को हड़प लिए गए।

पुलिस जांच में जुटी
पीड़ित का आरोप है कि उसके बाद भी आरोपी द्वारा 50 हजार रुपये की मांगी जा रही है। रुपये न देने पर उसकी वीडियो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है। इससे परेशान होकर पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से क्षेत्र में ऐसे मामले ज्यादा आ रहे हैं। इसको लेकर लोगों को जागरूक होना होगा। दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.