खेलो इंडिया के तहत गौतमबुद्ध नगर में होंगे 6 गेम, डीएम मनीष वर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Greater Noida News : खेलो इंडिया के तहत गौतमबुद्ध नगर में होंगे 6 गेम, डीएम मनीष वर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

खेलो इंडिया के तहत गौतमबुद्ध नगर में होंगे 6 गेम, डीएम मनीष वर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Tricity Today | डीएम मनीष वर्मा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश सरकार 'खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स' का आयोजन कर रही है। यह खेल आयोजन 25 मई से 4 जून तक ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय और शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में होंगे। इसको लेकर शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने प्रेम वार्ता की है। 

1,770 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
डीएम मनीष कुमार वर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि खेलो इंडिया कार्यक्रम के तहत जनपद गौतमबुद्ध नगर में 21 मई से 3 जून तक विभिन्न खेलों का आयोजन होगा। इसमें करीब 1770 खिलाड़ी, कोच, वैलेंटियर और मैनेजर आदि भाग लेंगे। इनके रहने की व्यवस्था गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय सहित कई जगह पर की गई है। 

इन खेलों का आयोजन होगा
उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय में वेटलिफ्टिंग और बास्केटबॉल का टूर्नामेंट आयोजित होगा। जबकि शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉन्प्लेक्स में स्विमिंग, बॉक्सिंग और कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। शूटिंग प्रतियोगिता दिल्ली के एक स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। खेलो इंडिया की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन पुलिस विभाग और खेल विभाग ने कार्ययोजना तैयार कर लिया है। उन्होंने बताया कि उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने वाले देश के किसी भी खिलाड़ी को कोई असुविधा नहीं हो, इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.