बालकनी में खड़ी 80 वर्षीय महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई, देखिए मौत का Live Video

ग्रेटर नोएडा में दिल दहलाने वाली घटना : बालकनी में खड़ी 80 वर्षीय महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई, देखिए मौत का Live Video

बालकनी में खड़ी 80 वर्षीय महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई, देखिए मौत का Live Video

Tricity Today | 80 वर्षीय महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित मिर्जापुर गांव में शनिवार की दोपहर को एक बुजुर्ग महिला 11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। इस घटना में 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। घटना के बाद महिला के परिजनों ने खूब हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह घटना हुई है। महिला अपने घर की बालकनी पर खड़ी होकर अपने पोते को बुला रही थी, उसी दौरान यह दर्दनाक घटना हुई। कैसे हुई घटना
रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित मिर्जापुर गांव में राहुल अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। राहुल की 80 वर्षीय दादी अंगूरी देवी शनिवार की दोपहर को अपने घर की बालकनी में खड़ी होकर अपने पोते को बुला रही थी। उसी दौरान उनका हाथ 11,000 वोल्टेज की बिजली लाइन से टच हो गया। इस घटना में वह बिजली की चपेट में आने से जिंदा जल गई और मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को देखने वाले लोग सहम गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
हाईटेंशन लाइन को हटाने के लिए कई बार की शिकायत

अंगूरी देवी के परिजनों का कहना है कि यह घटना बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से हुई है। उनके घर के बाहर हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। जिसको हटाने के लिए काफी बार अधिकारी को शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया। इसकी वजह से आज उनके घर में 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। 

घटना के बाद परिजनों ने खूब हंगामा किया
घटना के बाद परिजनों ने खूब हंगामा किया। कोतवाली में जाकर नारेबाजी की गई। महिला का शव बुरी तरीके से इस घटना में जल गया है। पीड़ित परिवार ने बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दी है और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए कहा गया है। 

बूपुरा थाना प्रभारी का बयान
इस मामले में रबूपुरा थाना प्रभारी का कहना है कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ एक्शन होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.