ड्राइवर लेकर भागा था 18 लाख, पुलिस ने पकड़ा तो गाड़ी में निकले 81 लाख, 12 घण्टों में किया खुलासा

Greater Noida BREAKING : ड्राइवर लेकर भागा था 18 लाख, पुलिस ने पकड़ा तो गाड़ी में निकले 81 लाख, 12 घण्टों में किया खुलासा

ड्राइवर लेकर भागा था 18 लाख, पुलिस ने पकड़ा तो गाड़ी में निकले 81 लाख, 12 घण्टों में किया खुलासा

Tricity Today | Greater Noida Breaking

Greater Noida : बुधवार की देर शाम को एक ड्राइवर अपने मालिक की गाड़ी और उसमें रखे 81 लाख लेकर फरार हो गया था। इस मामले में पीड़ित ने दादरी कोतवाली में अपने ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। दादरी पुलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए कुल 12 घंटे के भीतर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। इस समय एक बड़ा सवाल बना हुआ है कि गाड़ी मालिक ने 18 लाख रुपए की शिकायत दर्ज करवाई थी, जबकि ड्राइवर गाड़ी और उसमें रखे 81 लाख रुपए लेकर फरार हुआ था। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मालिक की क्रेटा गाड़ी और उसमें रखे 81 लाख रुपए को बरामद कर लिया है। इस पूरे मामले का खुलासा करने वाली टीम को उच्च अधिकारियों ने 50 हजार रुपए का इनाम दिया है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति अपनी क्रेटा गाड़ी में 81 लाख रुपए समेत सवार होकर दिल्ली से सिकंदराबाद के लिए निकला था। वह ग्रेटर नोएडा के लुहराली टोल प्लाजा से होते हुए जा रहा था। यह घटना मंगलवार शाम करीब 7:00 बजे की है। पीड़ित व्यक्ति के मुताबिक वह लुहारली टोल प्लाजा के पास टॉयलेट करने के लिए उतरा था। उसी दौरान ड्राइवर ने फायदा उठा लिया और वाहन में रखे 81 लाख रुपए समेत क्रेटा गाड़ी को मौके से लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने मौके पर खूब शोर मचाया और अपने ड्राइवर को आवाज भी लगाई, लेकिन ड्राइवर नहीं रूका और भाग गया।

उच्च अधिकारियों के निर्देश पर टीम का गठन
इस मामले में पीड़ित ने बीती रात को दी दादरी में अपने ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि ड्राइवर उसकी गाड़ी में रखें 18 लाख रुपए को लेकर भाग गया है। दादरी पुलिस ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तत्काल टीम का गठन किया और आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी। 

गाड़ी में 18 नहीं 81 लाख रुपए मिले
पुलिस ने अब इस मामले में 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने ड्राइवर और क्रेटा गाड़ी समेत गाड़ी में रखे लाखों रुपए को बरामद किया है। बड़ा सवाल यह है कि पीड़ित ने 18 लाख रुपए का मुकदमा दर्ज करवाया था और आरोपी के कब्जे से गाड़ी में 18 नहीं 81 लाख रुपए मिले है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.