कंपनी के सुपरवाइजर के साथ मारपीट करने वाले 9 गिरफ्तार, प्रताड़ित करने का मामला

Greater Noida : कंपनी के सुपरवाइजर के साथ मारपीट करने वाले 9 गिरफ्तार, प्रताड़ित करने का मामला

कंपनी के सुपरवाइजर के साथ मारपीट करने वाले 9 गिरफ्तार, प्रताड़ित करने का मामला

Tricity Today | पुलिस द्वारा 09 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर स्तिथ पुलिस लाइंस के समीप युवक के साथ मारपीट कर 25 हजार लूटने के मामले में ईकोटेक 3 पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 2 दिसंबर को ईकोटेक 3 पुलिस को युवक के साथ मारपीट कर लूटपाट करने की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस द्वारा 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कंपनी में परेशान करने के चलते युवक ने अपने साथियों को बुलाकर सुपरवाइजर के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।

ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र स्तिथ वीडियोटेक्स कंपनी में सुपरवाइजर व पीड़ित राकेश के द्वारा आरोपी कंपनी कर्मचारी ललित राघव को समय समय पर परेशान किया जाता था। जिसके चलते ललित राघव ने परेशान होकर अपने चाचा के बेटे वरुण को पूरी बात बताई गई। वरुण ने अपने साले आकाश, हिमांशु, अजय, कृष्णा, गोविंद, जितेंद्र व रज्जू को बुलाकर राकेश के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। ईकोटेक 3 पुलिस द्वारा सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी ईकोटेक 3 पवन कुमार ने बताया कि 2 जनवरी को पुलिसलाइंस के समीप एक युवक के साथ मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम देने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर कार्यवाही करते हुए ईकोटेक 3 पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में लगाए गए लूट के आरोप झूठे पाए गए है। वही मारपीट व अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.