दुजाना गांव के मेले में गुब्बारे बेचने आई 9 साल की बच्ची लापता, तलाश में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा : दुजाना गांव के मेले में गुब्बारे बेचने आई 9 साल की बच्ची लापता, तलाश में जुटी पुलिस

दुजाना गांव के मेले में गुब्बारे बेचने आई 9 साल की बच्ची लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Google Photo | Symbolic Photo

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र से एक 9 साल की बच्ची लापता हो गई है। इस मामले में बादलपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश करनी शुरू कर दी है। इसके अलावा नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र से लापता हुई 2 साल की लापता बच्ची बरामद हुई है।

थाना बादलपुर के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि 30 मार्च 2021 को थाना बादलपुर क्षेत्र के दुजाना गांव में लगे सती मेला में अपने पिता के संग गुब्बारा बेचने आई 9 वर्षीय बच्ची शकीला लापता है। इस मामले में किशोरी के पिता ने थाना बादलपुर में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वही, नोएड के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 से 3 दिन पूर्व लापता हुई 2 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। बच्ची को प्रभावती नामक एक महिला अगवा करके ले गई थी।

थाना सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 62 स्थित गुप्ता चैराहे से 2 वर्षीय बच्ची मुस्कान 3 दिन पूर्व लापता हो गई थी। मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज सर्फाबाद गांव से बच्ची को बरामद किया है। उन्होंने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला प्रभावती बच्ची को अपने साथ अगवा कर ले गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.