10 दिन पहले खरीदी 1 करोड़ की रेसिंग कार में लगी आग, जानिए गाड़ी लॉक के बाद कैसे बची ड्राइवर की जान

ग्रेटर नोएडा बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट में बड़ा हादसा : 10 दिन पहले खरीदी 1 करोड़ की रेसिंग कार में लगी आग, जानिए गाड़ी लॉक के बाद कैसे बची ड्राइवर की जान

10 दिन पहले खरीदी 1 करोड़ की रेसिंग कार में लगी आग, जानिए गाड़ी लॉक के बाद कैसे बची ड्राइवर की जान

Google Image | मर्सिडीज में लगी आग

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में हर रविवार को रेसिंग बाइक और गाड़ियां आती है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में बाइक और गाड़ियों की रेस होती है। इस रेस में दिल्ली एनसीआर के तमाम बड़े रेसर रेसिंग करने आते हैं। रविवार को दिल्ली बदरपुर का रहने वाला निखिल चौधरी अपनी नई मर्सिडीज़ गाड़ी को लेकर बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंचा और उनकी गाड़ी में आग लग गई।

गाय का बच्चा सामने आने से हुआ हादसा
पीड़ित निखिल चौधरी ने बताया कि वह जब अपनी गाड़ी को लेकर अंदर स्पोर्ट सिटी में पहुंचे तो अचानक उनकी गाड़ी के सामने एक गाय का बच्चा आ गया था, उनकी गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी और उन्होंने गाय के बच्चे को बचाने के लिए गाड़ी डिवाइडर में घुसा दी। जिसकी वजह से कार के इंजन में से धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते उनकी नई मर्सिडीज़ गाड़ी में आग लग गई।

ड्राइवर वाली सीट हो गई थी लॉक
पीड़ित ने बताया कि गाड़ी में आग लगते ही उनकी गाड़ी ड्राइवर सीट की तरफ से लॉक हो गई। उन्होंने कंडक्टर वाली सीट से कूदकर अपनी जान बचाई है। उनके साथ गाड़ी में एक और व्यक्ति मौजूद था। निखिल चौधरी के सामने उनकी नई मर्सिडीज़ गाड़ी जलकर राख हो गई। घटना के बाद जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई।

अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली
इस मामले में दनकौर थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि उनको सपोर्ट सिटी के अंदर हादसे होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद में अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां जाकर देखा तो एक मर्सिडीज़ गाड़ी में आग लगी हुई थी। पुलिस की टीम ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन गाड़ी पूरी तरीके से जलकर राख हो गई है। इस मामले में पीड़ित द्वारा अभी तक कोई भी शिकायत नहीं दी गई है। अगर पुलिस को लिखित तौर पर कोई शिकायत दी जाती है तो जरूरी और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

10 दिनों पहले ली थी एक करोड़ रुपए की गाड़ी
जांच में पता चला है कि निखिल चौधरी मूल रूप से दिल्ली बदरपुर का रहने वाला है। वह करीब 10 दिन पहले ही रेसिंग करने के लिए  एक करोड़ रुपए की मर्सिडीज़ गाड़ी का टॉप मॉडल लेकर आया था। आपको बता दें कि हर रविवार को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में दिल्ली एनसीआर और अन्य दूर-दूर से लोग रेसिंग करने आते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.