BBA पास करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो बन गई नशे की पुड़िया, सैकड़ों छात्रों को बनाया नशेड़ी

ग्रेटर नोएडा में एक लड़की ऐसी भी : BBA पास करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो बन गई नशे की पुड़िया, सैकड़ों छात्रों को बनाया नशेड़ी

BBA पास करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो बन गई नशे की पुड़िया, सैकड़ों छात्रों को बनाया नशेड़ी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश और देश के अलग-अलग हिस्सों से ग्रेटर नोएडा में बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं। यहां पर देश-विदेश की इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी है, जहां पर पढ़ाई करने के बाद बच्चों को प्रति महीना लाखों रुपए की नौकरी आराम से मिल जाती है, लेकिन कभी-कभी ऐसा भी हो जाता है कि बच्चों को नौकरी ना मिले। ऐसे में या तो बच्चे मानसिक तनाव में चले जाते हैं या फिर अपराधी गतिविधियों में सम्मिलित हो जाते हैं। कुछ ऐसी कहानी कुमारी वर्षा की है। उसने अच्छी नौकरी पाने के लिए BBA किया, लेकिन जब नौकरी नहीं मिली तो अपराधिक दुनिया में कदम रख लिया और आज ग्रेटर नोएडा में नशे की पुड़िया के नाम से पहचान बनी।

क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा की बीटा-दो पुलिस ने दो दिनों पहले एक गैंग का पर्दाफाश किया था। यह गैंग फ्लिपकार्ट के पैकेट में ग्रेटर नोएडा में गांजा और चरस की सप्लाई करता था। पुलिस ने गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया। ताज्जुब की बात यह है कि यह गैंग फ्लिपकार्ट के लिफाफे में काफी समय से गांजा-चरस की सप्लाई करते थे। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने चिंटु ठाकुर निवासी बुलंदशहर, बिट्टू उर्फ कालू निवासी बुलंदशहर, जयप्रकाश निवासी बलिया और एक महिला आरोपी वर्षा निवासी ग्रेटर नोएडा ओमिक्रोन-3 को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है। सभी आरोपी काफी शातिर किस्म के हैं।

वर्षा ने कई कंपनियों में दिया इंटरव्यू
वर्षा पढ़ी-लिखी लड़की है। उसने BBA पास किया है। बताया जा रहा है कि पढ़ाई करने के बावजूद उसको कहीं नौकरी नहीं मिली। वर्षा ने काफी कंपनी में इंटरव्यू दिया, लेकिन कहीं पर नौकरी नहीं मिली। इसके बाद उसने अपराधिक दुनिया में कदम रख लिया। गांजा और चरस बेचकर वह प्रतिदिन कम से कम 5 हजार रुपए कमाती थी, इस तरीके से वह महीने में काम से कम डेढ़ लाख रुपए कमाती थी। बताया जा रहा है कि इस लड़की ने अभी तक सैकड़ों छात्रों को नशे की पुड़िया बेची है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.