स्कूल जा रही बच्ची को सांड ने टक्कर मारकर फेंका, लड़की की हालत नाजुक

आवारा पशु बने ग्रेटर नोएडा का मुद्दा : स्कूल जा रही बच्ची को सांड ने टक्कर मारकर फेंका, लड़की की हालत नाजुक

स्कूल जा रही बच्ची को सांड ने टक्कर मारकर फेंका, लड़की की हालत नाजुक

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : शहर में आवारा जानवरों के द्वारा लोगों पर हमला करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। दादरी थाना क्षेत्र में स्थित टीचर्स कॉलोनी में एक सांड ने स्कूल जा रही बच्ची को टक्कर मारकर सड़क पर फेंक दिया। इस घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला शनिवार का है, लेकिन इसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ। इसके बाद दादरी में रहने वाले लोगों के बीच आवारा पशुओं को लेकर काफी रोष है।

कैसे हुई पूरी घटना
जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह रेलवे रोड स्थित टीचर्स कॉलोनी में एक युवती अपने साथ 7 साल की बच्ची को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान आवारा सांड ने बच्ची को टक्कर मारते हुए सड़क पर पटक दिया। इस घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने मौके से सांड को भगाया। इस हमले में बच्ची के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट लगी। पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग
इस घटना के बाद बच्ची का परिवार सहमा हुआ है। यह बच्ची वार्ड नंबर 2 के सभासद हरीश रावल के परिवार में से है। उन्होंने इस घटना के बाद लावारिस पशुओं पर कार्रवाई करने की मांग अधिकारियों से की है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा या दादरी में यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले आवारा सांड के द्वारा हमला करने से कई लोगों की जान गई हैं और काफी लोगों को गंभीर चोटें आई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.