सुत्याना गांव में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची 

Greater Noida BREAKING : सुत्याना गांव में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची 

सुत्याना गांव में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची 

Tricity Today | आग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव में आग लगने की सूचना मिली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर दमकल विभाग की काफी सारी गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। अभी तक आग लगने का मुख्य कारण पता नहीं चल पाया है। मौके पर तमाम अधिकारी पहुंच गए हैं। यह पूरा मामला ईकोटेक तीन थाना क्षेत्र का है। यह आग आंटी के फार्म में है। कैसे लगी आग 
बताया जा रहा है कि जहां पर आग लगी है, वहां पर कबाड़ी का काम होता है। काफी संख्या आंटी के फार्म में झुग्गी झोपड़ी बनी हुई है। झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोग कबाड़ी का काम करते हैं, इसलिए वहां पर काफी संख्या में बोतल और पिन्नी पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

पुलिस का बयान 
पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की करीब पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। शुरुआती जांच में अभी तक आग लगने का मुख्य कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है। मौके पर टीम आग बुझाने का काम कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.