ग्रेटर नोएडा : राम मंदिर निर्माण में जनचेतना बढ़ाने के लिए रैली का आयोजन, ग्रामीणों ने पूरे उत्साह से किया स्वागत

राम मंदिर निर्माण में जनचेतना बढ़ाने के लिए रैली का आयोजन, ग्रामीणों ने पूरे उत्साह से किया स्वागत

Tricity Today | राम मंदिर निर्माण में जनचेतना बढ़ाने के लिए रैली का आयोजन

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश में जोश और उत्साह का माहौल है। आरएसएस और उसके आनुषंगिक संगठनों के साथ-साथ आम नागरिक भी राम मंदिर निर्माण को लेकर नए तेवर में दिखाई दे रहे हैं। देश के हर कोने लोग अपने-अपने तरीके से राम मंदिर निर्माण के लिए जन जागरूकता और सहभागिता बढ़ाने के मिशन पर हैं। गौतमबुद्ध नगर में भी इसकी धमक दिखाई दे रही है। रविवार को राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने श्री राम मंदिर निर्माण के उपलक्ष्य में विशाल रैली का आयोजन किया। रैली जेवर विधानसभा के ग्राम मकनपुर बांगर से शुरू हुई। 

कार्यक्रम की शुरुआत भगवान श्रीराम को पुष्प अर्पित कर प्रसाद वितरण के साथ की गई। धीरज सिंह के निवास से रैली का आगाज हुआ और यह आसपास के कई गांवों में गई। इस दौरान रैली में शामिल लोगों के साथ-साथ हर गांव में लोगों ने उत्साह से रैली में शामिल युवकों का स्वागत किया। लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए और अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए इच्छाशक्ति दिखाई।

 सोनू भाटी, कारी भाटी, कालू शर्मा, नकुल रावत, मनीष भाटी, हरिओम भाटी, कृष्ण भाटी रामपुर, समंदर सिंह, बृजगोपाल सिंह, मास्टर नरसिंह, पवन प्रधान, लीलू भाटी सहित सैकड़ों की संख्या में युवा रैली में शामिल हुए। काफिला जहां-जहां गया, लोग इससे जुड़ते गए। धीरे- धीरे कारवां लंबा होता चला गया। ठाकुर धीरज सिंह ने कहा कि इस रैली का मकसद श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर लोगों में जनचेतना और जागरूकता पैदा करना है। उन्होंने बताया कि रैली जिस गांव से गुजरी, लोगों ने पूरे जोश से स्वागत किया।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.